कोरोना के कारण भारती को झेलनी पड़ी फ़ीस कटौती की मार, इतनी कम फीस में किया शो काम!

0
33

दोस्तों पूरी दुनिया में आग की तरह फैली महामारी कोरोना की मार न सिर्फ आम आदमी पर पड़ी है बल्कि एक्टर्स भी इस महामारी की मार झेल रहे हैं। कोरोना ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की भी हालत खराब कर दी है। नए शो और फिल्में तैयार नहीं हो पा रही हैं और पुराने शो बड़ी मुश्किल से आगे बढ़ रहे हैं। जिसके चलते कई सारे सितारे बीते दिनों बेरोजगार हो चुके हैं। उन्हें नया काम नहीं मिल पा रहा है। पुराने कलाकार जिनके पास काम है तो उनकी फीस में भारी कटौती हो रही है।

कोरोना के कारण भारती को झेलनी पड़ी फ़ीस कटौती की मार, इतनी कम फीस में किया शो काम! 7

बता दे की हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी फीस में भी कोरोना के कारण भारी कटौती हुई है। लॉकडाउन के दौरान शोज की शूटिंग ही नहीं हो रही थी, जिस वजह से सभी एक्टर्स घर बैठे हुए थे। उन्हें भी काम नहीं मिल रहा था। जब काम मिलना शुरू हुआ था तो उन्हें बहुत काम फ़ीस में काम करना पड़ा।

कोरोना के कारण भारती को झेलनी पड़ी फ़ीस कटौती की मार, इतनी कम फीस में किया शो काम! 8

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘ डांस दीवाने’ को होस्ट करने के लिए अपनी फीस कम करना पड़ी है। ‘ डांस दीवाने’ के लिए जहां उन्होंने अपनी 70 प्रतिशत फीस कम की है, वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए 50 प्रतिशत फीस उन्हें कम करना पड़ी है। पहले भारती ने इस फीस की कटौती का विरोध किया लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंने देखा कि एक साल से काम ही बंद पड़ा हुआ है, चैनल को तक पैसा नहीं मिल रहा है तो उन्होंने इस उम्मीद के साथ कम फीस में काम किया कि आगे चलकर फीस बढ़ जाएगी।

कोरोना के कारण भारती को झेलनी पड़ी फ़ीस कटौती की मार, इतनी कम फीस में किया शो काम! 9

कॉमेडियन भारती ने बताया कि जब सब ठीक था तो चैनल वाले उनकी बात मानते थे। आज चैनल वालों को जब हमारे सपोर्ट की जरूरत है तो हम पीछे नहीं हट सकते। आज जरूरी यह है कि हमारे शोज में जो टेक्निकल स्टाफ काम कर रहा है, उनके पैसे नहीं कटना चाहिए। कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा और हम फिर पहले की तरह काम करने लगेंगे और पेमेंट पा सकेंगे।  भारती ने कहा कि अभी जो महामारी का समय है, ऐसे में बहुत जरूरी है कि कोई कॉमेडी शो आए। जनवरी के बाद अब ‘द कपिल शर्मा शो’ आने वाला है, यही बहुत अच्छी बात है। महामारी के वक्त कोई भी शूटिंग का रिस्क नहीं लेना चाहता था।