बेटे ने माँ का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन, बिना दहेज़ लिए दुल्हन संग लिए सात फेरे!

0
27

दोस्तों दुल्हन ही दहेज है वाली कहावत पानीपत के मुनीष सैनी पर एकदम फिट बैठती है। मुनीष ने अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए बिना दहेज के शादी की और अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर अपने घर पहुंचा तो देखने वालों को तांता लग गया। ये शादी उन लोगों के लिए भी नमूना है जो लोग केटियों को कमतर आंकते हैं।

बेटे ने माँ का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन, बिना दहेज़ लिए दुल्हन संग लिए सात फेरे! 7

बता दे की मुनीष सैनी के पिता रामकुमार सैनी पूर्व पार्षद हैं, उनके तीन बेटे एक और एक बेटी है। उन्होंने बेटों की शादी में न तो दहेज लिया और ना ही अपनी बेटी की शादी में दहेज दिया। मुनीष ने बताया कि समाज को आईना दिखाने के लिए मेरी पत्नी का सपना था कि छोटा बेटा अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर में लेकर आए। मुनीष सैनी की शादी नरवाना में मोनिका सैनी से हुई। अपनी मां की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए मुनीष ने अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने का फैसला लिया और दिल्ली की एक कंपनी से संपर्क कर हेलीकॉप्टर बुक कराया।

बेटे ने माँ का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन, बिना दहेज़ लिए दुल्हन संग लिए सात फेरे! 8 बेटे ने माँ का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन, बिना दहेज़ लिए दुल्हन संग लिए सात फेरे! 9

बता दे की इसके लिए सेक्टर 24 में हेलीपैड बनाया गया। जब मुनीष अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर से लेकर अपने घर पहुंचा तो देखने वालों का तांता लग गया। मुनीष के पिता ने शादी में शगुन के तौर पर मात्र एक रूपया लिया और पूरी शादी बिना दहेज कर की। उन्होंने कहा कि हम समाज के लिए एक मिसाल पेश कर रहे हैं। अगर सब लोग ऐसा करने लगे तो कोई अपनी बेटी को बोझ नहीं समझेगा। इस शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।