करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, हमेशा रहती है मौके की टाक में!

0
13

दोस्तों बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कॉफी सुपर डुपर हिट मूवी दी है। लेकिन जब वे शादी कर ली उसके बाद मूवी में आई ही नही। लेकिन जिस शादी के बाद उन्होंने मूवी न बनाने का फैसला ली, वो शादी अब टूट चुकी है। और अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं। शादीशुदा लाइफ अच्छी नहीं रही और आज दोनों अलग अलग जीवन जी रहे है।

करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन,  हमेशा रहती है मौके की टाक में! 9

बता दे की करिश्‍मा अपने इस अतीत को पिछे छोड़कर काफी आगे निकल चुकी है। करिश्‍मा की पहली शादी यानि की संजय कपूर के साथ 13 साल तक चली जिस दौरान उन दोनों के एक बेटी समायरा और बेटा कियान राज हैं। संजय के एक और है कर ली है और अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है, करिश्मा ने 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था। जिसमें बच्चों की कस्टडी माँ करिश्मा को मिली, संजय जब चाहें अपने बच्चे से मुलाकात कर सकते हैं।

करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन,  हमेशा रहती है मौके की टाक में! 10

कुछ समय पहले खबरें आई थी की अभिनेत्री करिश्‍मा अब जल्‍द ही दूसरी शादी करने वाली हैं वो भी मुंबई स्थित बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से जिन्‍हें वो डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ कई सारे समारोहों में एक साथ नज़र आते हैं। हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन,  हमेशा रहती है मौके की टाक में! 11 करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन,  हमेशा रहती है मौके की टाक में! 12

खबरों की माने तो करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे अपने पिता के साथ छुट्टी पर गए हैं। वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों बच्चो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, दोनो बच्चे पिता के साथ समय अच्छे से बिता रहे हैं। हलाकि वो सिर्फ अपने पिता के पास थे,इतनी काम उम्र में बच्चो का माँता पिता से अलग रहना ये काफी मुश्किल है।