पति को खोने के बाद मंदिरा बेदी ने की नयी शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखा- मैं योग्य हु, मैं स्ट्रांग हु!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके हमसफर, उनके दोस्त, उनके पति राज कौशल अब इस दुनिया में नहीं हैं। राज कौशल के जाने का गम उनके लिए बहुत भारी महसूस हो रहा है। अपने बच्चों के लिए वो मजबूती दिखा रही हैं, लेकिन उनके दिल को जो चोट पहुंची है वो कम ही नहीं हो रही है।

पति को खोने के बाद मंदिरा बेदी ने की नयी शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखा- मैं योग्य हु, मैं स्ट्रांग हु! 7

हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में नई शुरुआत करने की ओर इशारा किया है। आपको बता दे की उन्होंने मंदिरा ने सोमवार को एक नोट साझा करते हुए लिखा, ‘मैं योग्य हूं, मैं केपेबल हूं, लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं स्ट्रांग हूं’ इस कोट के साथ मंदिरा ने लिखा,अब नई शुरुआत का समय है। मंदिरा की पोस्ट पर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बिलकुल सही। वहीं, फराह खान अली ने लिखा, तुम्हें ढेर सारी शक्ति मिले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

बता दे की सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपने पति की याद में कुछ तस्वीरें साझा कर रही हैं, लेकिन किसी भी तरह से उनका ये गम कम नहीं हो रहा है। वहीं उनके दोस्त और चाहने वाले उन्हें हौंसला बंधा रहे हैं। बता दें कि मंदिरा ने 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी। इस शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ। कुछ साल पहले मंदिरा और राज ने एक बच्ची गोद ली थी जिसका नाम तारा है। मंदिरा अपने परिवार के साथ खुश थी, लेकिन अचानक से उन्हें गहरा झटका लग गया। राज भले ही अब मंदिरा के साथ नहीं है, लेकिन उनकी यादें मंदिरा के दिल में बसी हैं जो मरते दम तक उनके साथ रहेंगी।

पति को खोने के बाद मंदिरा बेदी ने की नयी शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखा- मैं योग्य हु, मैं स्ट्रांग हु! 8 पति को खोने के बाद मंदिरा बेदी ने की नयी शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखा- मैं योग्य हु, मैं स्ट्रांग हु! 9

बता दें कि 30 जून को राज कौशल का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके दो दिन पहले ही राज ने पत्नी मंदिरा और कुछ फिल्मी दोस्तों संग जमकर पार्टी की थी। उन तस्वीरों में राज बेहद खुश और स्वस्थ्य नजर आ रहे थे, लेकिन किसे पता था कि उनका दिल उन्हें अचानक धोखा दे देगा। राज के असमय हुए निधन ने मंदिरा के परिवार को तोड़ कर रख दिया। हालांकि आंखों से बहते आंसू के साथ मंदिरा अपने पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं और उन्हें आखिरी बार अलविदा कहा।