इस बड़ी वजह से चलते राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थी शिल्पा, बाद में राज ने बिग बी के घर के सामने घर खरीद कर एक्ट्रेस को कर दिया था हैरान!

0
76

दोस्तों अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने वाले राज कुंद्रा की जबसे गिरफ्तारी हुई है तबसे उनके साथ-साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। हाल ही में जब पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी तो वो राज कुंद्रा को सामने देखकर अपना आपा खो बैठी थीं। राज कुंद्रा की इस एक गलती का असर शिल्पा शेट्टी के करियर पर भी हुआ। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की ऐसा पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में खटास आई हो इससे पहले भी इनके रिश्ते में मनमुटाव हो चुका है।

इस बड़ी वजह से चलते राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थी शिल्पा, बाद में राज ने बिग बी के घर के सामने घर खरीद कर एक्ट्रेस को कर दिया था हैरान! 9

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 में शादी रचाई थी। ये दोनों बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं जिनके झगड़े की खबरे कभी भी मीडिया में नहीं आई। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। शिल्पा ने भले ही राज कुंद्रा को अपना हमसफर चुना हो लेकिन एक समय ऐसा था जब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के रिश्ते में भी इतनी खटास आ गई थी कि इन दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था।

इस बड़ी वजह से चलते राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थी शिल्पा, बाद में राज ने बिग बी के घर के सामने घर खरीद कर एक्ट्रेस को कर दिया था हैरान! 10

बता दे की  एक समय ऐसा था जब राज कुंद्रा से शादी करने से शिल्पा शेट्टी कतरा रही थीं। इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने किया था। शिल्पा ने कहा था, ‘जब मैं 17 साल की थी मैंने तभी से काम करना शुरू कर दिया था। उस समय बहुत कुछ हासिल करने के बाद मैं 32 की उम्र में भी शादी करने से कतराती थी। शिल्पा ने आगे कहा कि -मैं मां बनना चाहती थी जो शादी करने के पीछे का जरूरी हिस्सा होता है। लेकिन मुझे ऐसा लगता था कि एक पत्नी, एक मां और एक बहू बनने के बाद मेरा करियर बहुत पीछे छूट जाएगा। उन्होने ये भी कहा कि वो नहीं चाहती थी कि उन्हें राज कुंद्रा पर निर्भर होकर रहना पड़े।

इस बड़ी वजह से चलते राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थी शिल्पा, बाद में राज ने बिग बी के घर के सामने घर खरीद कर एक्ट्रेस को कर दिया था हैरान! 11

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि उस वक्त पर राज कुंद्रा ने उनसे सीधे तौर पर कह दिया था कि या तो वो उनसे शादी कर ले या फिर इस रिश्ते को हमेशा के खत्म कर दें। शिल्पा ने आगे बताया कि उन्होने एकदम सही निर्णय लिया और राज से शादी के बाद उनके फिल्मी करियर पर कोई असर नहीं पड़ा। हालांकि जब उनकी शादी हुई थी तो शिल्पा को अपने करियर की फिक्र हमेशा सताती थी। इस वजह से कई बार इन दोनों में बहस और मनमुटाव हुआ। करियर के अलावा इन दोनों के रिश्ते में खटास आने की एक और वजह ये थी कि शिल्पा अपना करियर और परिवार को छोड़कर लंदन में शिफ्ट नहीं होना चाहती थीं।

इस बड़ी वजह से चलते राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थी शिल्पा, बाद में राज ने बिग बी के घर के सामने घर खरीद कर एक्ट्रेस को कर दिया था हैरान! 12

राज कुंद्रा ने एक बातचीत में कहा, ‘मैंने शिल्पा से हमारे रिश्ते को मौका देने के लिए कहा, लेकिन उन्होने कहा राज ये काम नहीं करेगा। मैंने पूछा कि हमारा रिश्ता काम क्यों नहीं करेगा तो उन्होने मुझे जवाब देते हुए कहा कि वो मुंबई नहीं छोड़ सकतीं और भारत नहीं छोड़ सकती। मैं लंदन में रहता था। शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से प्यार करने के बावजूद जब उनसे शादी को तैयार नहीं हुईं तो राज ने वाशु भागनानी को फोन लगाकर कहा कि वो मुंबई में एक घर खरीदना चाहता हैं। राज ने बिना देखे ही घर खरीद लिया और शिल्पा शेट्टी को फोन कर रहा आपने कहा था आप मुंबई में ही रहना चाहती हैं मिस्टर बच्चन के घर के सामने एक घर लिया है।