छापे के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की क्या थी जरूरत!

0
35

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के आईटी प्रमुख रयान थोर्प को भी 14 दिनों के लिए जेल में भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने कुंद्रा की कस्टडी बढ़ाने की अपील की थी। बता देंमुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

छापे के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की क्या थी जरूरत! 9

क्राइम ब्रांच ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर रेड की थी। इसके बाद ये खबरें सामने आईं कि शिल्पा पुलिस के सामने ही रो पड़ीं और उनकी राज से काफी बहस हुई। लेकिन अब इस मामले में मुंबई पुलिस के सूत्रों से अहम जानकारी सामने आई है। मुंबई पुलिस के हवाले से रेड के दौरान की वो सभी बातें सामने आईं हैं जो राज और शिल्पा के बीच हुई थीं। वहीं दूसरी तरफ कहा ये भी जा रहा है कि शिल्पा की छवि ठीक रखने के लिए पीआर टीम ऐसी खबरें लीक करा रही है।

छापे के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की क्या थी जरूरत! 10

क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस दिन शिल्पा शेट्टी के घर पर रेड मारी उस वक्त पुलिस के साथ राज भी थे। इस दौरान शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के वक्त शिल्पा काफी परेशान नजर आ रही थीं। इस पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने फूटफूटकर रो पड़ीं। उनके और राज के बीच जबरदस्त बहस भी हुई। शिल्पा शेट्टी ने राज से चिल्लाते हुए पूछा भी कि उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत पड़ गई। शिल्पा ने कहातुमने ये सब कुछ क्यों किया राज ? जब दोनों के बीच बहस तेज हो गई तब क्राइम ब्रांच को बीच बचाव के लिए आना पड़ा और मामला शांत कराया गया। शिल्पा ने पूछताछ में ये भी बताया कि वे राज के काम से अनजान थीं।

छापे के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की क्या थी जरूरत! 11

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि रोते हुए शिल्पा शेट्टी ने राज से कहातुम्हारे इन कामों की वजह से परिवार का नाम खराब हो रहा है। हमारे हाथ से कई विज्ञापन निकल रहे हैंपरिवार को इससे काफी नुकसान हो रहा है। इतना ही नहीं शिल्पा ने राज से ये तक पूछा कि समाज में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद उन्हें ऐसा काम करने की क्या जरूरत पड़ी? पुलिस ने ये जानकारी भी दी कि फरवरी के महीने में ही गिरफ्तारी के डर से राज ने अपना फोन बदल लिया था और डाटा डिलीट करवा दिया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस से हॉटशॉट बैनर तले 120 एडल्ट मूवीज रिकवर की थीं।

छापे के दौरान राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की क्या थी जरूरत! 12

राज कुंद्रा ने शायद आने वाले खतरे को भांप लिया थाइसलिए उन्होंने प्लान बी बना रखा थाजिसपर काम भी शुरू हो चुका था। क्राइम ब्रांच को जांच में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के संयुक्त खाते से करोड़ों के लेनदेन का पता चला है। क्राइम ब्रांच को लगता है कि ये पैसे उन्ही फिल्मों के जरिए कमाए गए हैं। इस बीच सूत्रों ने यह भी बताया कि राज कुंद्रा पूछताछ में इसी बात पर अडिग हैं कि वे सिर्फ इरोटिक फिल्में बनाते हैं।