सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए छोड़ दिया अक्षय कुमार का साथ!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस समय अपनी पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की वजह से सुर्खियों में बानी हुई है राज पर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप है और इस समय वह पुलिस की गिरफ्त में है वही इस ही बीच शिल्पा के पुराने प्यार के किस्से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।राज से पहले शिल्पा की ज़िन्दगी में अक्षय कुमार आए थे वह अक्षय से शादी भी करने वाली थी पर बताया जाता है की अपनी सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने अक्षय से दूरी बना ली और तो और शिल्पा ने तब अक्षय के ऊपर कई संगीन आरोप भी मड़े थे।

सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए छोड़ दिया अक्षय कुमार का साथ! 9

बता दे की इन दोनों ने एक साथ इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी फिल्मों में साथ काम किया था और दोनों शूटिंग के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे शिल्पा और अक्षय के बीच की नजदीकियाँ बढ़ गई थी पर ये वह दौर था जब अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। तब शिल्पा और ट्विंकल काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे और फिल्म धड़कन के दौरान ट्विंकल को शिल्पा और अक्षय के अफेयर के बारे में खबर मिली वही शिल्पा अपनी अच्छी सहेली ट्विंकल की सौतन नहीं बनना चाहती थी और इस लिए उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था।

सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए छोड़ दिया अक्षय कुमार का साथ! 10 सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए छोड़ दिया अक्षय कुमार का साथ! 11 सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए छोड़ दिया अक्षय कुमार का साथ! 12
वैसे ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने धड़कन फिल्म की शूटिंग पूरी की थी अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था की “अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। उन्हें जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि वह किसी और को भी डेट कर रहे हैं”।शिल्पा ने ये भी बताया की इस धोखे से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था और तब उनके माता पिता ने उन्हें संभाला था।