विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें अपने एप पर रिलीज करने का असर उनकी पत्नी की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। 14 साल बाद बड़े पर्दे पर हंगामा 2 फिल्मों में वापसी करने वाली शिल्पा शेट्टी इस बार दर्शकों को अपना दीवाना बनाने में नाकामयाब हुईं तो वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस पूरी कंट्रोवर्सी के बीच उन्हें टेलीविजन के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ से जज की कुर्सी से हटा दिया गया है।

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 15

शिल्पा शेट्टी पिछले तीन साल से इस शो में जज थी, लेकिन राज कुंद्रा मामले के बाद उनका पत्ता इस शो से साफ कर दिया गया।  शिल्पा शेट्टी के अलावा कई और भी ऐसे सितारे हैं जिन्हें या तो विवाद या फिर ट्रोलिंग के चलते रातों-रात शो से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह किसी और ने ले ली। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

शिल्पा शेट्टी

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 16

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा के साथ-साथ लोग अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा की इस गलती का खामियाजा रिएलिटी शो ‘सुपरडांसर चैप्टर 4’ की कुर्सी छोड़कर चुकानी पड़ी। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के हाथों से कई बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट भी चले गए।

नवजोत सिंह सिद्धू

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 17

नवजोत सिंह सिद्धू शुरू से ही कपिल के शो के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन साल 2019 में उन्होने पुलवामा हमले पर एक विवादित बयान दिया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मुहीम छिड़ गई। इसके साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू को इस शो से बाहर करने की मांग की और लंबे समय के बाद आखिरकार चैनल को निर्णय लेते हुए सिद्धू को शो से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। नवजोत सिंह सिद्धू के बाद अब अर्चना पूरण सिंह इस शो में नजर आ रही हैं।

पापोन 

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 18

वॉइस इंडिया किडस के मेंटर और सिंगर पापोन  ने एक ऐसी हरकत कर डाली थी जिसके बाद उन्हें रातों-रात ही शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल होली के मौके पर उन्होंने अपनी टीम के बच्चों के साथ जश्न मनाया। इस दौरान वो लाइव पर आकर ऐसी हरकत कर बैठे जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने असम की सिंगर को किस कर दिया था, उनकी ये क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। पपॉन के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की गई थी। इस क्लिप के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होने माफी मांगी।

अनु मलिक

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 19

सिंगर और कंपोजर अनु मलिक पर मीटू का आरोप लगा था। इस आरोप के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और इस वजह से उन्हें इंडियन आइडल में जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा। अनु मलिक की सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को देखते हुए उन्हें अगले सीजन में लेने का रिस्क निर्माताओं ने नहीं लिया। हालांकि एक बार फिर से अब इंडियन आइडल के सीजन 12 में एक बार फिर से वो जज की कुर्सी संभाल रहे हैं।

दृष्टि धामी

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 20

दृष्टि धामी ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सातवें सीजन की मेजबानी की थी। लेकिन उनकी होस्टिंग दर्शकों को पसंद नही आई और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। इसके बाद मजबूरन चैनल को दृष्टि धामी को शो से हटाना पड़ा।

मधुरिमा तुली

विवादों में पड़ना इन फेमस सितारों को पढ़ गया भरी, उठाना पड़ा भारी नुकसान! 21

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के विवाद ने बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों के बीच मनमुटाव इस कदर दिखा कि मधुरिमा ने गुस्से में विशाल आदित्य सिंह को फ्राई पैन से पीटा था। मधुरिमा के इस हिंसक व्यवहार के लिए उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।