टूटे हुए धर्मेंद्र को सुनील दत्त ने दिया था सहारा, सीने से लगा कर धमेंद्र को था संभाला!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, धर्म पाजी अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है। धर्मेंद्र बेहद इमोशनल इंसान हैं। कई बार उन्हें किसी के तकलीफ में रोते भी देखा जा चुका है। धर्मेंद्र जितना गर्म स्वभाव के हैं, उतने ही वह नरम दिल भी हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब वह इमोशनली टूट चुके थे। ऐसे वक्त में सुनील दत्त ने उन्हें संभाला, जिसे धर्मेंद्र आज तक भुला नहीं सके हैं।

टूटे हुए धर्मेंद्र को सुनील दत्त ने दिया था सहारा, सीने से लगा कर धमेंद्र को था संभाला! 9

टूटे हुए धर्मेंद्र को सुनील दत्त ने दिया था सहारा, सीने से लगा कर धमेंद्र को था संभाला! 10

धर्मेंद्र ने जब पहली बार फिल्म फेयर के कॉन्टेस्ट के लिए तस्वीर मुंबई भेजी, तो उसे सुनील दत्त और नरगिस ने ही सलेक्ट किया था। इसके बाद जब वह इंडस्ट्री में आए, तो उनकी दोस्ती सुनील दत्त से बढ़ने लगे। धर्मेंद्र अब सुनील दत्त को अपना बेहद करीबी समझने लगे थे। वह प्रोफेशनल के साथ अब पर्सनल लाइफ के बारे में भी उनसे बातें शेयर करने लगे थे। धर्मेंद्र, सुनील दत्त में अपने बड़े भाई को देखते थे। वहीं सुनील दत्त ने भी हर कदम पर उनकी बढ़-चढ़कर मदद की। सुनील दत्त हमेशा धर्मेंद्र से उनके सुख-दुख के बारे में पूछते थे।

टूटे हुए धर्मेंद्र को सुनील दत्त ने दिया था सहारा, सीने से लगा कर धमेंद्र को था संभाला! 11 टूटे हुए धर्मेंद्र को सुनील दत्त ने दिया था सहारा, सीने से लगा कर धमेंद्र को था संभाला! 12

बता दें कि एक बार धर्मेंद्र निजी कारणों के चलते परेशानी में आ गए।धर्मेंद्र चार दिनों तक रोते रहे। उनकी आंखों के आंसू तो रुक ही नहीं रहे थे। सुनील दत्त उनके दुख को समझ गए। उन्होंने प्यार से पूछा कि भाई आखिर क्या परेशानी है? धर्मेंद्र ने उन्हें खुद साफ-साफ बता दिया। सुनील दत्त ने उन्हें संभाला। आज भी धर्मेंद्र उन दिनों को नहीं भूल सके हैं। दिलीप कुमार के निधन पर धर्मेंद्र काफी भावुक नजर आए थे। धर्मेंद्र ने यह तक कह दिया था कि उन्होंने अपने बड़े भाई को हमेशा के लिए खो दिया है। मैं उन्हें काफी याद करता हूं।