हेमा मालिनी के साथ गोविंदा ने की ऐसी हरकत, गुस्से में धर्मेंद्र ने जड़ दिया तमाचा!

0
25

दोस्तों धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे मशहूर लव स्टोरी में से एक है। शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र जानबूझकर गड़बड़ी कर देते थे, ताकि फिर से हेमा मालिनी के साथ उनका शॉट फिल्माया जा सके। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी हेमा मालिनी से शादी रचाई थी। हेमा मालिनी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है, धर्मेंद्र उनके प्यार में उन दिनों इतने दीवाने थे कि उन्होंने कई अभिनेताओं से लड़ाई भी कर ली।

हेमा मालिनी के साथ गोविंदा ने की ऐसी हरकत, गुस्से में धर्मेंद्र ने जड़ दिया तमाचा! 9

बता दे की एक बार तो उन्हें राजकुमार का कॉलर तक पकड़ लिया था। राजकुमार भी हेमा मालिनी के दीवाने थे और उनसे शादी करना चाहते थे। जब राजकुमार को पता लगा कि धर्मेंद्र भी हेमा मालिनी से इश्क लड़ा रहे हैं, तो वह बार-बार धर्मेंद्र का मजाक उड़ाने लगे।उन्होंने कई मौकों पर धर्मेंद्र की बेइज्जती करनी की कोशिश की।

हेमा मालिनी के साथ गोविंदा ने की ऐसी हरकत, गुस्से में धर्मेंद्र ने जड़ दिया तमाचा! 10 हेमा मालिनी के साथ गोविंदा ने की ऐसी हरकत, गुस्से में धर्मेंद्र ने जड़ दिया तमाचा! 11

एक दिन धर्मेंद्र काफी गुस्से में आ गए। उन्होंने राजकुमार का कॉल पकड़ लिया और उन्हें जमकर सुनाया। मामला इतना बिगड़ा कि आस-पास खड़े लोगों ने दोनों को अलग कराया। इसके बाद कई सालों तक दोनों के बीच मनमुटाव रहा। एक बार जिस फिल्म के लिए हेमा मालिनी को साइन किया गया था, उसे करने से गोविंदा ने मना कर दिया। काफी मनाने के बावजूद गोविंदा फिल्म करने को राजी नहीं हो रहे थे।

हेमा मालिनी के साथ गोविंदा ने की ऐसी हरकत, गुस्से में धर्मेंद्र ने जड़ दिया तमाचा! 12

जब धर्मेंद्र को इस बात का पता चला, तो उन्होंने गुस्से में गोविंदा को चांटा मार दिया। गोविंदा इससे काफी सहम गए। फिर उन्हें खूब समझाया गया और तब जाकर गोविंदा ने हेमा मालिनी के साथ वह फिल्म पूरी की। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी की वजह से डायरेक्टर सुभाष घई सं भी भिड़ चुके हैं। उन्होंने फिल्म क्रोधी के सेट पर सबके सामने सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था।