शादीशुदा मनोज भाजपाई के साथ रिश्ते में थी शमिता शेट्टी, लेकिन 40 से ज्यादा उम्र होने के बाद भी है कंवारी!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भले ही अपनी बहन की तरह इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल नहीं कर सकीं।शमिता शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्बतें’ के साथ की थी, जिसके लिए उन्हें आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ में सॉन्ग ‘शरारा-शरारा’ के जरिए उन्होंने खासा लोकप्रियता हासिल की। शमिता रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं, जहां बहन शिल्पा की डिलीवरी के चलते उन्होंने शो को छोड़ दिया था। शमिता आज 42 साल की हैं, लेकिन अब तक कुंवारी।

शादीशुदा मनोज भाजपाई के साथ रिश्ते में थी शमिता शेट्टी, लेकिन 40 से ज्यादा उम्र होने के बाद भी है कंवारी! 9

ऐसा नहीं है कि शमिता ने कभी सच्चे प्यार की तलाश नहीं की, लेकिन उन्हें हर बार निराशा ही हाथ लगी। शमिता का नाम कई एक्टर से जुड़ चुका है। शमिता शेट्टी का नाम हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी से भी जुड़ चुका है। शमिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फिलहाल अपनी बहन और जीजा के साथ रहती हैं। इसमें एक बड़ा नाम मनोज बाजपेयी का भी है।

शादीशुदा मनोज भाजपाई के साथ रिश्ते में थी शमिता शेट्टी, लेकिन 40 से ज्यादा उम्र होने के बाद भी है कंवारी! 10

बता दे की मनोज बाजपेयी और शमिता शेट्टी ने साथ फिल्म फरेब में काम किया है, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। मनोज और शमिता के बीच प्यार की खबरें भी आने लगीं, लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए। जब शमिता से परिवार बसाने को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, “मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन नहीं जानती मेरा दुल्हा कहां है? वह कहीं है, और उसे मुझे ढूंढना होगा। मैं अपनी दिल की बात किसी से छिपाती नहीं हूं और यही वजह है कि मैं हमेशा मुश्किल में आ जाती हूं लेकिन प्रेम में मेरा पूरा भरोसा है।”

शादीशुदा मनोज भाजपाई के साथ रिश्ते में थी शमिता शेट्टी, लेकिन 40 से ज्यादा उम्र होने के बाद भी है कंवारी! 11

शादीशुदा मनोज भाजपाई के साथ रिश्ते में थी शमिता शेट्टी, लेकिन 40 से ज्यादा उम्र होने के बाद भी है कंवारी! 12

शमिता ने इस मामले पर आगे कहा था, “इन दिनों समाज और शादियों में क्या हो रहा है। यह डराने वाला है। अगर मैं किसी से शादी करना चाहतीं हूं, तो मैं चाहूंगी कि मैं उस इंसान के साथ ताउम्र रहूं लेकिन मैं अभी तक ऐसे किसी शख्स से नहीं मिली जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहूं।”