एक समय माधुरी के खास और पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे संजय दत्त, लेकिन एक्टर के जेल जाने के बाद टूट गए थे सारे रिश्ते!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक संजय दत्त हाल ही में अपना 62 वां जन्मदिन मनाया हैं। संजय दत्त ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ से की थी। बतौर एक्टर उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ 1981 में आई जो सुपरहिट साबित हुई। संजय दत्त अपनी फिल्मो साथ साथ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी काफी चर्चाओं में रहे है खास कर माधुरी दीक्षित के रिश्ते को लेकर।

एक समय माधुरी के खास और पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे संजय दत्त, लेकिन एक्टर के जेल जाने के बाद टूट गए थे सारे रिश्ते! 9

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का नाम एक समय साथ में खूब जोड़ा गया था। दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना भी खूब पसंद करते थे लेकिन आसाथ खिरी बार दोनों को साल 1997 में साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों ही कलाकार फिल्म कलंक में साथ नजर आए। माधुरी दीक्षित ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पसंदीदा पार्टनर संजय दत्त हैं क्योंकि वे असली जोकर हैं। उनके किस्से मुझे हर समय हंसाते हैं पर वह एक अच्छे आदमी हैं। संजू के पास एक प्यारा दिल और अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है। वे गेम नहीं खेलते। खुले दिल के और सुलझे हुए व्यक्ति हैं।

एक समय माधुरी के खास और पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे संजय दत्त, लेकिन एक्टर के जेल जाने के बाद टूट गए थे सारे रिश्ते! 10

एक समय माधुरी के खास और पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे संजय दत्त, लेकिन एक्टर के जेल जाने के बाद टूट गए थे सारे रिश्ते! 11

माधुरी और संजय दत्त कभी रिलेशनशीप में नहीं रहे लेकिन उन्हें जानने वाले कहते हैं कि दोनों एक- दूसरे के प्रति काफी गंभीर थे। संजय और उनकी पहली पत्नी रिचा के अलगाव को लेकर रिचा की बहन ने माधुरी दीक्षित को दोषी बताया है। एक इंटरव्यू में रिचा की बहन ने कहा था कि माधुरी ने मेरी बहन का घर तोड़ा है।बता दे की स्टारडस्ट में छपी एक स्टोरी के मुताबिक, माधुरी ने अपनी बहन से कहा था कि वे संजय दत्त से कह दें कि उन्हें फोन न करें। उन दोनों के बीच अब कुछ नहीं बचा है।

एक समय माधुरी के खास और पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे संजय दत्त, लेकिन एक्टर के जेल जाने के बाद टूट गए थे सारे रिश्ते! 12

संजय दत्त उन दिनों जेल में थे, जब माधुरी ने कहा था कि उनका संजय दत्त से कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल साल 1993 में 12 मार्च को मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसमें संजय दत्त का नाम भी आया था और हथियार रखने के जुर्म में  उन्हें सजा सुनाई गई थी। 2017 में 58 वर्षीय अभिनेता से जब पूछा गया कि यदि उन्हें मौका मिले किसी अभिनेत्री से शादी करने का तब वे किस से शादी करेंगे? इस पर उन्होंने माधुरी का नाम लिया था। पिछले दिनों कलंक में दोनों को साथ देखा गया था, तब संजय दत्त ने कहा था कि माधुरी के साथ काम करना बेहद सुखद है। वे एक महान अभिनेत्री हैं। संजय दत्त तीन शादियां कर चुके हैं। फिलहाल उनकी पत्नी मान्यता दत्त हैं जिनके साथ उनको दो बच्चे है।