दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में काम करने से किया मना, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह!

0
32

दोस्तों टीवी का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं, बहुत जल्द अपने दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है. जहां अब खबर है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 शो को करने से मना कर दिया हैटीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने आख़िरकार इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लिए एप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने मेकर्स के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। राम कपूर और साक्षी तंवर अभिनीत पॉप्युलर टीवी शो के लिए दिव्यांका त्रिपाठी का नाम काफी समय से सुर्ख़ियों में था।

दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में काम करने से किया मना, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह! 9

बता दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें पॉप्युलर शो “बड़े अच्छे लगते हैं-2” के लिए चुना गया था, लेकिन लुक टेस्ट के कारण एक्ट्रेस ने इस शो को ठुकरा दिया। इस शो के पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर मेन लीड रोल में थे। लेकिन अब “बड़े अच्छे लगते हैं-2” के लिया दिव्यांका त्रिपाठी का नाम चर्चा में बना हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होने ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ के लिए लुक टेस्ट दिया था, लेकिन  उनका लुक टेस्ट शो के किरदार से मैच  नहीं  कर रहा है। इसलिए उन्होंने इस शो के लिए न  कह दिया है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में काम करने से किया मना, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह! 10

दिव्यांका त्रिपाठी ने बातचीत  करते हुए कहा, “हां, मुझे ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ का ऑफर आया था। मैंने  इस शो के लिए लुक टेस्ट भी दिया था, लेकिन मैंने इस शो में काम करने से मना कर दिया। क्योंकि मेरा लुक किरदार में पूरी तरह से फिट नहीं हो रहा था। जब भी मैं कोई प्रोजेक्ट हाथ में लेती हूं तो पहले मैं यह देखती हूं कि मैं उस किरदार में पूरी तरह से फिट हूं या नहीं। अगर मैं उस रोल के लिए परफेक्ट हूं, पूरी तरह से समर्पित हूं तो तभी मैं उस किरदार को निभाने के लिए हां कहती हूं। दिव्यांका कहती हैं, “किसी भी किरदार को जीना उस किरदार के साथ शादी करने जैसा होता है। अगर मैं उस भूमिका के बारे में आश्वस्त नहीं होती हूं, तो मैं उस भूमिका को कभी नहीं निभाऊंगी। मुझे वह करैक्टर के जैसा महसूस ही नहीं होता, इसलिए मैंने ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ के लिए मना  कर दिया।”

दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में काम करने से किया मना, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह! 11 दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में काम करने से किया मना, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह! 12

दिव्यांका को पॉप्युलर टीवी शो ‘दुल्हन’ और ‘ये है मोहब्बतें’ से काफी प्रसिद्धि मिली। अब वे अपने अगले रोल की स्क्रिप्ट पर विचार कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में वे एक आईएएस अधिकारी या नेगेटिव रोल निभाना चाहती हैं। कुछ अलग करना चाहती हूं, कुछ नया और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हू। मैंने अभी कुछ नई स्क्रिप्ट पढ़ी हैं। और मुझे उम्मीद है कि कुछ मजेदार और चैलेंजिंग किरदार निभाने को जरूर मिलेंगे।”फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में दिखन वाली दिव्यांका ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने डेयरिंग अवतार से सबको हैरान कर दिया।