रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज!

0
46

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई नकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। तभी तो जब कभी भी वो अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तो देखते ही देखते वो वायरल हो जाता करती है। इस बार भी रश्मि का बोल्ड फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री रश्मि इन फोटोज़ में बला की खूबसूरत लग रही हैं, रश्मि देसाई  ने एक तस्वीर में ब्लैक कलर का शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है, तो वहीं दूसरे में प्रिंटेड सूट ड्रेस में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 13    बता दे की रश्मि तनुज विरवानी के साथ वेब सिरीज ‘तंदूर’ में नज़र आ रही हैं। रश्मि के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने महज 18 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। काफी कम उम्र में ही टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने अच्छा-खासा नाम कमा लिया था।रश्मि को टीवी के लिए पहला ऑफर ज़ी टीवी के सीरियल ‘रावण’ के लिए मिला था, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी मिली सीरियल ‘उतरन’ से।

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 14

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 15

इस सीरियल में रश्मि ने तपस्या ठाकुर नाम के काफी अहम रोल को प्ले किया था। उस सीरियल के एक एपिसोड का वो 55 हजार रुपये लेती थीं। उन दिनों रश्मि टीवी इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर थीं। साल 2009 से लेकर 2012 तक रश्मि ने अपनी शानदार एक्टिंग हुनर के दम पर कई अवार्ड अपने नाम किए। उनमें से ज्यादातर अवार्ड उन्हें सीरियल ‘उतरन’ के लिए ही मिले थे।

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 16

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 17

रश्मि देसाई के नए बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, वायरल हो रही एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज! 18

रश्मि अपने हॉट पर्सनालिटी, स्टाइल और खूबसूरती के लिए पॉपुलर हैं। रश्मि ने भोजपुरी के अनेकों बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें ‘कंगना खनके पिया के अंगना’, ‘ये लम्हे जुदाई के’ और ‘बलमा बड़ा नादान’ जैसी फिल्में शामिल हैं। रश्मि के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘दिल से दिल तक’, ‘इश्क का रंग सफेद’ और ‘हमारी अधूरी कहानी’ जैसे सीरियलों में काम किया है। सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के लिए उन्हें बेस्ट जोड़ी का अवार्ड भी मिल चुका है। इस सीरियल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी बनाई गई थी।