किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान, देखे उनकी ब्यूटीफुल फोटोज!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान आजकल अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं, जिसमें वह कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। इरा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में हैं। हाल ही में इरा खान ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इरा खान ने अब इंडस्ट्री में भी कदम रख दिया है। फिलहाल इरा एक्टिंग की जगह निर्देशन करती नजर आ रही हैं। आजकल वह एक सीरियल का निर्देशन करते नजर आ रहे हैं।


बता दे की बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान हालांकि सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। इरा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक बार फिर उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक साफ नजर आ रहा है. इस दौरान इरा ने ब्लू बैकलेस हाई स्लिट गाउन पहना था।इरा की यह फोटो एक फोटोशूट की है। तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “क्या सीन है?” फोटोशूट की पृष्ठभूमि एक सुंदर पहाड़ है, जिसमें बादल आकाश है।

इरा द्वारा साझा की गई एक और तस्वीर में वह एक बेंच पर बैठी हैं और उनके सामने पहाड़ है। ईरानी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ईरान के प्रशंसक उनकी तारीफ करते नहीं थकते। इरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिसंबर का स्वागत करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरा पार्क की बेंच पर आराम करती नजर आ रही हैं। इरा ने यहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई फोटो में इरा ब्लैक शॉर्ट्स और येलो टॉप में नजर आ रही हैं।

कुछ दिनों पहले इरा ने अजीबोगरीब कैप्शन के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब आपका स्टाइलिस्ट आपकी शूटिंग पर नहीं आता है तो आपको याद आता है कि वह ध्यान भटकाने, डराने-धमकाने और गुस्सा करने के लिए एक मूर्खतापूर्ण तस्वीर ले रहा है। इरा खान एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते चर्चा में आ गई हैं। इरा खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में उनका अंदाज और प्रोजेक्शन बिल्कुल कातिलाना लग रहा है और यहां तक ​​कि उनके फैंस भी इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ईरानी फैंस उन्हें नागिन का अवतार भी कह रहे हैं। आइए इसका सामना करते हैं इरा और हेज़ल कीच बहुत अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि फिलहाल इरा खान एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इरा ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है।

इरा खान वर्तमान में एक नाटक का निर्देशन भी कर रही हैं जो इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। यह नाटक एक ग्रीक कहानी पर आधारित है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इरा फिलहाल जिस सीरियल का निर्देशन कर रही हैं वह एक दुखद और पौराणिक फिल्म पर आधारित है। इस सीरियल का नाम ‘यूरिपिड्स मीडिया’ है।

सीरियल में ईरान के भाई जुनैद खान के साथ-साथ युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। धारावाहिक में वरुण पटेल, सबरीन बेकर, नोलन लुईस और दिव्येश विजयकर भी अन्य कारणों से हैं। इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं। ईरान के अपने पिता आमिर खान और किरण राव के साथ अच्छे संबंध हैं। बता दे की की आमिर खान का उनकी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *