बॉलीवुड के इन 7 सुपरस्टार्स का शादी के दौरान ऐसा सा लुक, देखे फेमस सितारों की शादी की तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हमेशा से अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहते है और इस सितारे के प्रति लोगो की दीवानगी भी हमेशा ही देखने को मिलती है की तब इनका वेडिंग लुक भी काफी चर्चा का विषय बनता है और आज आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मशहूर अभिनेताओं का शादी की तस्वीरें दिखाने जा रहे है और इन सितारों को अपने पर्दे पर तो कई बार दूल्हा बने देखा होगा पर आज आपको इनकी ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे है जिसमे ये असल जिंदगी में दूल्हा बने थे। देखे इन फेमस सितारों की शादी के दौरान की तस्वीरें!

मिथुन चक्रवर्ती


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की जोड़ी हमारे  बॉलीवुड  की खुबसूरत जोड़ियों में से एक है और  मिथुन ने योगिता से साल 1979  में शादी रचाए थे और ये तस्वीर इनके शादी की है जिसमे ये दोनों एक साथ बेहद खुबसूरत नजर आ रहे है।

ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने नीतू कपूर से साल 1980 में शादी रचाए थे और  इनके शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आये थे और  इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत जोड़ियों में से के थी।

अनिल कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल कपूर ने अपने दमदार अभिनय और अपने स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है और वही बात करें अनिल ल्कपूर की लवस्टोरी की तो अनिल का सुनीता पर आया था जो की एक सक्सेसफुल मॉडल थी और अनिल कपूर उन दिनों अपना करियर बनाने के लिए काफी सस्ट्रगल कर रहे थे और जब अनिल की फिल्म मशाल सुपरहिट साबित हुई और अनिल कपूर ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली तब फ़ौरन उन्होंने साल 1984 में सुनीता के साथ शादी के बंधन में बंध गये थे। ये तस्वीर अनिल कपूर के शादी की है जिसमे ये दोनों एक साथ बेहद खुबसूरत नजर आ रहे है।

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और आयशा की जोड़ी हमारे बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत जोड़ियों में से एक है और  आपको बता दे जैकी श्रॉफ आयशा से पहली बार जब मिले थे तब आयशा की उम्र महज 13 साल की थी और जैकी श्रॉफ  को आयशा से पहली ही नजर में प्यार  हो गया था और जैकी श्रॉफ ने  साल 1987 आयशा के 27वें जन्मदिन पर उनके शादी रचाकर उन्हें अपनी धर्म पत्नी बना लिए थे और आज इन दोनों के दो बच्चे भी है।

संजय दत्त

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि की संजय दत्त ने वैसे तो तीन शादियाँ की है पर आज हम आपको जो तस्वीर दिखा रहे है वो तबकी है जब संजय दत्त पहली बार दूल्हा बने थे और साल 1987 में ऋचा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और ये शादी न्यूयॉर्क में सम्पन्न हुई थी और  इन दोनों की जोड़ी बेहद ही खुबसूरत लगती थी।

सनी देओल

बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइमलाइट से खुद को कोसो दूर रखती है और इस कपल की तस्वीर आपको इन्टरनेट पर भी ज्यादा नहीं मिलेगी और कहा जाता है की सनी देओल ने पूजा के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और अपनी शादी को सनी देओल ने सालों तक छिपाए रखा था और ये इनकी शादी की इकलौती तस्वीर है जो की आपको इन्टरनेट पर मिलेगी।

अनुपम खेर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ शादी रचाई है और इन दोनों की जोड़ी बहुत ही खुबसूरत नजर आती है और ये दोनों  साल 1985 में शादी के बंधन में बंधे थे और आपको बता दे किरण और अनुपम दूं की ये दूसरी शादी  है और दोनों ने ही अपने अपने  पहले पार्टनर के साथ डाइवोर्स लेकर के दुसरे के साथ शादी रचाए है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *