19 साल का टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का हुआ नि’धन, अमेरिका के माॅल में शख्स ने मारी थी गोली!

0
18

दोस्तो कुछ दिनों पहले कैलिफोर्निया के एक फिल्म थियेटर में शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद 19 वर्षीय टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का निधन हो गया। 26 जुलाई को गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे। 19 वर्षीय टिक टॉक आर्टिस्ट एंथनी बाराजस को उस वक्त गोली लगी जब वो अपनी हॉरर फिल्म ‘फॉरएवर पर्ज’ के शाम का शो अटेंड करने पहुंचे थे। जहां उन्हें गोली मार दी गई। राइली गुडरिक का मौके पर निधन हो गया  और एंथनी बाराजस जीवन रक्षक प्रणाली पर था।

19 साल का टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का हुआ नि'धन, अमेरिका के माॅल में शख्स ने मारी थी गोली! 7

इस मामले में संदिग्ध 20 वर्षीय जोसेफ पर जिमेनेज पर मंगलवार रात हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती के संदेह में मामला दर्ज किया गया था। उसे $ 2 मिलियन की जमानत पर रखा जा रहा है, और कौरौबाकलिस ने कहा कि आने वाले दिनों में उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 28 जुलाई को पुलिस ने अपने एक बयान में कहा इस अटैक का कोई खास मकसद नहीं था यह एक अकारण हमला लगता है।

19 साल का टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का हुआ नि'धन, अमेरिका के माॅल में शख्स ने मारी थी गोली! 8

19 साल का टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का हुआ नि'धन, अमेरिका के माॅल में शख्स ने मारी थी गोली! 9

कोरोना पुलिस विभाग के कॉर्पोरल टोबियास कौरौबाकलिस ने सीबीएस लॉस एंजेलिस को बताया कि थिएटर में जब तक फिल्म चल रही थी तब तक किसी ने इस बारे में नोटिस नहीं किया था। इस बात का पता तब चला जब फिल्म खत्म हुई। उन्हें कर्मियों द्वारा साफ सफाई करते हुए पाया गया था, जो रात 9:35 बजे लॉस एंजिल्स के दक्षिण-पूर्व में कोरोना के क्रॉसिंग मॉल में हिंसक हॉरर फिल्म दिखाने के बाद सफाई कर रहा था। बुधवार की सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, कौरौबाकलिस ने कहा कि वे अपनी सीटों के पास या पर पाए गए।