अभिनेत्री जोया राठौर का खुलासा, बड़ा ब्रेक देने के लिए लिया था अश्लील ऑडिशन!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों सवालों के घेरे में हैं। पोर्न वीडियोज बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा का मामला हर दिन के साथ और उलझता जा रहा है। इस केस को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब तक कई मॉडल्स ने सामने आकर इस मामले में अपना बयान दिया है। राज कुंद्रा पर कई आरोप लग रहे हैं। राज कुंद्रा और उनके सहयोगी कहे जा रहे उमेश कामत पर हर दिन नए आरोप लग रहे हैं। शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के बाद अब टीवी अभिनेत्री जोया राठौर ने भी अपना अनुभव साझा करते हुए कई खुलासे किए।

अभिनेत्री जोया राठौर का खुलासा, बड़ा ब्रेक देने के लिए लिया था अश्लील ऑडिशन! 9

टीवी अभिनेत्री जोया ने ‘हॉटशॉट’ एप वीडियो को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि वो राज कुंद्रा को डाइरेक्ट नहीं जानती हैं, लेकिन उनके सैट उमेश कामत ने उन्हें हॉटशाट्स ऐप के लिए अश्लील ऑडिशन देने के लिए कहा था। लेकिन जोया ने ऐसा करने से साफ-साफ इंकार कर दिया। उन्होने कहा ना तो मैं राज कुंद्रा से कभी मिली हूं और न ही उनसे मेरी कभी कोई बात हुई है। हां उनके ऑफिस में काम करने वाले उमेश कामत को मैं जरूर जानती हूं।

अभिनेत्री जोया राठौर का खुलासा, बड़ा ब्रेक देने के लिए लिया था अश्लील ऑडिशन! 10

जोया ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा, ‘राज कुंद्रा से मेरा किसी भी तरह से संपर्क नहीं हुआ है। हालांकि उनके ऑफिस से उमेश कामत का मुझे फोन आया था। उन्होने मुझे बताया कि वह हॉटशॉट एप संभाल रहे हैं और मुझे बड़ा ब्रेक देना चाहते हैं’। जोया ने कहा कि उन्होने मुझसे कहा कि मुझे वीडियो कॉल पर एक न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था, लेकिन मैंने इसके लिए साफ-साफ इंकार कर दिया। जोया ने खास बातचीत में बताया कि उमेश कामत का फोन उन्हें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से सिर्फ दो दिन पहले आया था। इसके बाद उन्हें सिंगापुर से भी एक रॉय नामक व्यक्ति का फोन आया जिसने उनसे एक न्यूड ऑडिशन मांगा। जोया ने कहा कि उमेश कामत की तरह उस शख्स ने भी खुद को हॉटशॉट एप का नाम लिया था।

अभिनेत्री जोया राठौर का खुलासा, बड़ा ब्रेक देने के लिए लिया था अश्लील ऑडिशन! 11

जोया ने कहा हर कोई राज कुंद्रा की अच्छी छवि दिखाता था और बॉलीवुड में कनेक्शन बताकर उन्हें बड़ा बिजनेसमैन दिखाते थे। जोया ने मीडिया चैनल से बातचीत में कहा, ‘मुझे इन लोगों का असली गेम नहीं पता था। मैंने ये तो सुना था कि राज कुंद्रा पोर्न इंडस्ट्री को बॉलीवुड जितना बड़ा कर देना चाहते थे। हम कलाकार इस तरह के खेलों में सिर्फ प्यादे होते हैं और मेरे जैसे लोगों पर पोर्न स्टार का ठप्पा लोग लगा देते हैं। जोया ने मीडिया चैनल से इस खास बातचीत में आगे कहा कि इरॉटिक फिल्में बनाने वाली इंडस्ट्री में लड़कों का भी शोषण किया जाता है।

अभिनेत्री जोया राठौर का खुलासा, बड़ा ब्रेक देने के लिए लिया था अश्लील ऑडिशन! 12

उन्होंने कहा, ‘इस काम में लड़कों के साथ भी अश्लील हरकते की जाती हैं। जो लोग अपनी बॉडी दिखाने में सहज होते हैं उन्हें आसानी से काम मिल जाता है। लेकिन कुछ ऐसे लड़के भी हैं जो थिअटर से आते हैं, अच्छे ऐक्टर हैं और कुछ सीरियलों में भी काम कर चुके हैं, इसके बावजूद उनसे भी ये कहा जाता है कि अगर उन्होंने अश्लील फिल्म नहीं की तो तो उन्हें काम नहीं मिलेगा। फोन पर लड़कों को नॉर्मल ऑडिशन देने के लिए बुलाया जाता है और रोजाना 5 हजार रुपये देने का वादा किया जाता है। मगर जब वे लोग सेट पर आते हैं लेकिन जब वो वहां पहुंचते हैं तो नजारा ही कुछ अलग होता है। नागपुर की रहने वाली जोया साल 2004 में बीपीओ की जॉब करने के लिए मुंबई आई थीं। उन्होंने टीवी में ‘सौभाग्यवती भव’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘फीयर फाइल्स’ जैसे शोज में काम किया था।