ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा!

0
16

दोस्तोंबॉलीवुड अभिनता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया का रिश्ता बीते कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। लंबे समय तक अपनी पत्नी आलिया से खिंचे खिंचे रहे नवाज अब अपनी पत्नी की पसंद के हिसाब से चलने को तैयार हो गए हैं। इस मेल मिलाप का पहला तोहफा इन दोनों के बच्चों के मिलने जा रहा है और अब तक यहां वहां भटकते रहे दोनों के बच्चे अब दुबई के एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्कूल में पढ़ने जा रहे हैं।

ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा! 11

जैसा कि अक्सर तमाम फिल्मी कहानियों में होता है, अभिनेता नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया में प्रेम हुआ। शादी हुई। बच्चे भी हुए और फिर बीच में अभिनेता नवाजुद्दीन की आत्मकथा आ गई। नवाजुद्दीन ने अपनी इस किताब में जो कुछ लिखा वह तो प्रकाशित होने से रह गया लेकिन इस बीच उनके अपनी पत्नी से रिश्ते तल्ख हो गए। आलिया ने दुनिया भर की तोहमतें नवाजुद्दीन और उनके घरवालों पर लगाईं। मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंचा। आलिया मुंबई छोड़ अपने मायके चली गईं। नवाजुद्दीन भी अपनी मां के पास उत्तर प्रदेश पहुंच गए।

ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा! 12

कोरोना संक्रमण काल ने दुनिया को कितने भी दुख दिए हों,लेकिन नवाजुद्दीन और आलिया के बच्चों के लिए ये समय वरदान से कम नहीं रहा। महीनों तक घरों में कैद रहने के दौरान नवाजुद्दीन को दुनिया का असली रंग समझ आया। आलिया को भी समझ आया कि बीच चौराहे पर फूटी हांडी ने जमाने को तमाम मसाले दिए लेकिन खुद उनके दामन में दागों के सिवा कुछ नहीं आया। दोनों की दूरियों ने दिलों की राहों को करीब किया और अब दोनों फिर से एक हो चुके हैं। आलिया अब खुशी खुशी नवाजुद्दीन के साथ तस्वीरें खिंचवा रही हैं और जल्द ही पूरे परिवार के साथ ‘फॉरेन ट्रिप’ पर जाने वाली हैं।

ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा! 13

नवाज और आलिया के बच्चे शोरा और यानी भी इस ‘फॉरेन ट्रिप’ पर दुबई जा रहे हैं। लेकिन, अब उनका बसेरा दुबई में ही होगा। माना जाता है कि यहां उनको स्कूली शिक्षा में तमाम तरह की दिक्कतें आ रही हैं और आलिया भी चाहती हैं कि दोनों ऐसी जगह पढ़ें जहां उनसे उनके अतीत या वर्तमान को लेकर सवाल कम हों और पढ़ाई अच्छे से हो। दोनों ऑनलाइन पढ़ाई से भी बुरी तरह ऊब चुके हैं और बच्चों के बीच रहकर मस्ती करने को तरस गए हैं।

ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा! 14

बता दे की आलिया ने अभी साल की शुरूआत में ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेने का अपना फैसला पलटा है। दोनों की शादी को एक दशक के करीब हो चुका है। तलाक के लिए अर्जी दायर करने के साथ ही आलिया ने इसके एवज में अपनी मांगों का एक लंबा चौड़ा पुलिंदा भी नवाजुद्दीन को अपने वकील की मार्फत भेजा था। तब नवाजुद्दीन ने इस पर कोई बात करने से इंकार कर दिया था और आलिया की तरफ से हुए तमाम तरह की बयानबाजी के बावजूद अपने रिश्तों पर चुप्पी ही साधे रखी थी।
ख़त्म हुई नवाजुद्दीन और आलिया के बीच की दूरिया, साथ ही बच्चों को मिला ये नायाब तोहफा! 15
अब जब कहानी हैप्पी एंडिंग की तरफ बढ़ चली है तो बताते हैं कि नवाज भी अपनी जिम्मेदारियों के बारे में फिर से बातें करने लगे हैं और अपने बच्चों की खातिर दुबई जाने की तैयारियों में भी लग गए हैं। जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुबई ट्रिप के बाद फिल्म हीरोपंती 2 के शूट के लिए लंदन रवाना हो जाएंगे। फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ के साथ इस बात तारा सुतारिया नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। गौरतलब है कि टाइगर ने फिल्म हीरोपंती से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था।