इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द!

0
30

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने रेपर हनी सिंह की पत्नी शलिनी तलवार ने हाल ही में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अपने पति हनी सिंह के खिलाफ याचिका दायर की है। उन्होने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।  उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ घर में क्रूर व्यवहार किया जाता है।

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 13

बता दे की शलिनी तलवार के अलावा फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियां भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है। कई ने तो सामने आकर अपने उस दर्द को बयां किया तो हर कोई हैरान रह गया। ऐसे आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार हुईं, लेकिन इसके खिलाफ उन्होने आवाज उठाई।

प्रिया बठीजा

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 14

टीवी जगत की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के शो ‘डायन’ का हिस्सा रही अभिनेत्री प्रिया बठीजा की निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए। उन्होने टीवी अभिनेता कवलजीत से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों  के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। जिसके बाद साल 2020 जून में वह अपने पति से तलाक लेकर अलग हो गईं। बता दें कि एक मीडिया बातचीत में उन्होने एक मीडिया बातचीत के दौरान घरेलू हिंसा की बात कही थी।

डिंपी गांगुली

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 15

डिंपी गांगुली और  राहुल महाजन की शादी चर्चित शादियों में से एक हैं। इन दोनों ने राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो के दौरान डिंपी गांगुली से शादी की थी। हालांकि कुछ महीनों के अंदर ही इन दोनों की शादी टूटने की खबर सामने आई। डिंपी ने राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए साल भर में ही तलाक की अर्जी दे दी थी। आज के समय में ये दोनों ही अपने-अपने पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं।

श्वेता तिवारी

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 16

श्वेता तिवारी ने दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों ही शादी असफल हुईं। उन्होने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी रचाई। शादी के बाद श्वेता तिवारी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। साल 2019  में इन दोनों की राहें बिलकुल जुदा हो गईं।

दीपशिखा नागपाल

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 17

कई टेलीविजन शोज और फिल्मों में काम कर चुकी दीपिशिखा नागपाल ने साल 2012 में शादी की थी। लेकिन उनकी शादी कुछ खास लंबी नहीं चली। अभिनेत्री ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। इसलिए शादी के चार साल में ही उन्होने अपने पति से अलग होने का निर्णय लिया।

युक्ता मुखी

इन अभिनेत्रियों ने घरेलु हिंसा का किया है सामना, लोगो के सामने बया कर चुकी है अपना दर्द! 18

साल 2008 में मिस वर्ल्ड रह चुकी युक्ता मुखी ने व्यवसायी प्रिंस तुली से शादी की थी, लेकिन शादी के पांच साल के बाद ही युक्ता मुखी ने अपने पति प्रिंस पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होने अपने पति के खिलाफ केस भी दर्ज किया और उनसे तलाक ले लिया।