काजोल को पति अजय देवगन ने खास में दी जन्मदिन की बधाई, फोटो शेयर कर लिखा-आप लंबे समय से मेरे चेहरे पर ला रही हो!

0
13

दोस्तों बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेता अजय देवगन के साथ 4 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने शादी कर ली थी। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शयेर कर काजोल को बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच काजोल के पति अजय देवगन ने भी एक स्पेशल नोट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

काजोल को पति अजय देवगन ने खास में दी जन्मदिन की बधाई, फोटो शेयर कर लिखा-आप लंबे समय से मेरे चेहरे पर ला रही हो! 3

बता दे की अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप सबसे लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हैं। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय काजोल। जितनी स्पेशल आप हो, हम आपके जन्मदिन को उतना स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे।” काजोल और अजय की 22 साल पहले शादी हुई थी। दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है।

बता दें कि, काजोल के बर्थडे की तैयारियां और पार्टी एक दिन पहले से ही शुरू हो गई थी। बुधवार को काजोल को अपनी बहन तनीषा और मां तनुजा के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया था। इस लंच डेट की कुछ फोटोज काजोल ने भी शेयर की हैं। वहीं उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं बहन। हमारा प्री बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। मैं आपसे ढेर सारा प्यार करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने तनीषा और मां तनुजा की साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘तीनों एक साथ फ्रेम में फिट होने का प्रयास कर रहे हैं। इस शानदार हैप्पी प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद Tichi। आप दोनों को मेरा बहुत सारा प्यार।” इसके बाद शाम को काजोल को बेटी न्यासा के साथ सलून में स्पॉट किया गया था। दोनों शानदार अंदाज में नजर आ रही थीं।