पति के जाने के बाद अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने की नई शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात!

0
6

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपने जीवन के सबसे कठिन दिनों का सामना कर रही हैं। पति राज कौशल के नि’धन के बाद से मंदिरा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 30 जून को राज कौशल का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके दो दिन पहले ही राज ने पत्नी मंदिरा और कुछ फिल्मी दोस्तों संग जमकर पार्टी की थी। राज कौशल की अचानक हुई मौत ने मंदिरा को तोड़ कर रख दिया है लेकिन वो एक मजबूत महिला हैं जो हर चुनौती का सामना कर सकती हैं।

पति के जाने के बाद अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने की नई शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात! 5

बता दे की अपने बच्चों के लिए वो मजबूत बनकर खड़ी हैं लेकिन उनके दिल को गहरी चोट पहुंची है। हाल ही में मंदिरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में नई शुरुआत करने की ओर इशारा किया है। बेदी राज कौमंदिरा शल के निधन के बाद से खुद को मजबूती से संभाल रही हैं। मंदिरा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन प्रेरित करने वाले पोस्ट साझा करती रहती हैं। एक बार फिर मंदिरा ने ऐसा ही पोस्ट साझा किया है जिसमें वह एक नई शुरुआत करने की बात कहना चाहती हैं। इस खूबसूरत मैसेज के साथ साथ मंदिरा ने साड़ी में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी ने यह खूबसूरत पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मंदिरा एक खूबसूरत सी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने एक नेकलेस भी पहना है। मंदिरा की इस खूबसूरत तस्वीर के साथ साथ लोग उनके हौसले की भी दाद दे रहे हैं। तस्वीर के साथ मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, ‘जिन्हें जरूरत है उनके लिए कुछ प्यार और पॉजिटिविटी भेज रही हूं’। इसके अलावा मंदिरा ने #beginagain #nirbhaunirvair हैशटैग्स के जरिए ‘बिना डर के नई शुरुआत’ करने की बात कही है।

पति के जाने के बाद अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने की नई शुरुआत, फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात! 6

बता दे की मंदिरा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हर कोई उन्हें ऐसे ही मजबूत बने रहने की प्रेरणा दे रहा है और उन्हें सपोर्ट कर रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले भी मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के जन्मदिन पर तस्वीरें साझा की थीं जो जमकर वायरल हुई थीं। तारा मंदिरा और राज की गोद ली हुई बेटी हैं। तारा को पिछले साल कपल ने गोद लिया था और तब से वो उनके परिवार का हिस्सा हैं।