पत्नी जेनेलिया के जन्मदिन पर पति रितेश देशमुख ने स्पेशल वीडियो शेयर कर किया विश, जेनेलिया ने पति को बताया सबसे पसंदीदा इंसान!

0
37

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा गुरुवार को 5 अगस्त अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर पति और एक्टर रितेश देशमुख ने भी एक स्पेशल वीडियो शेयर कर अपनी बाइको (पत्नी) जेनेलिया डिसूजा को बर्थडे विश किया है। रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर कर जेनेलिया के लिए कैप्शन में लिखा, “भगवान को मुझसे प्यार है। हर सुबह उठकर तुम्हारा चेहरा देखने से बड़ा कोई एहसास नहीं है।

पत्नी जेनेलिया के जन्मदिन पर पति रितेश देशमुख ने स्पेशल वीडियो शेयर कर किया विश, जेनेलिया ने पति को बताया सबसे पसंदीदा इंसान! 7

हम एक साथ रहने के 20 साल की ओर बढ़ रहे हैं और ऐसा लगता है कि जैसे कल ही का बात थी। अद्भुत साथी होने के लिए धन्यवाद, जैसी आप हैं। जन्मदिन मुबारक हो बाइको। दिन-ब-दिन तुम यंग दिखाई दे रही हो। लेकिन मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते। जल्द ही लोग कहेंगे जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है। हैप्पी बर्थडे जेनेलिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख के इस वीडियो पोस्ट पर जेनेलिया डिसूजा ने कमेंट करते हुए लिखा, “धन्यवाद मेरे सबसे पसंदीदा इंसान..मैंने तुम्हें पाया और मुझे मेरी पूरी दुनिया मिल गई… बड़े होने के प्रत्येक वर्ष के दौरान मुझे अच्छा महसूस कराने का कारण बनने के लिए धन्यवाद .. मैं तुमसे खुद से भी ज्यादा प्यार करती हूं।” वीडियो के अलावा भी रितेश ने जेनेलिया के सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए हैं।

पत्नी जेनेलिया के जन्मदिन पर पति रितेश देशमुख ने स्पेशल वीडियो शेयर कर किया विश, जेनेलिया ने पति को बताया सबसे पसंदीदा इंसान! 8 पत्नी जेनेलिया के जन्मदिन पर पति रितेश देशमुख ने स्पेशल वीडियो शेयर कर किया विश, जेनेलिया ने पति को बताया सबसे पसंदीदा इंसान! 9

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

बता दे की बॉलीवुड स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को उनके फैंस बतौर जोड़ी बहुत पसंद करते हैं। साल 2003 में दोनों कलाकारों ने साथ में बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने 2003 में तुझे मेरी कसम से साथ काम शुरू किया था। इसके अलावा दोनों 2004 में मस्ती, 2012 में तेरे नाल लव हो गया और 2014 में लाई भारी नामक फिल्म में साथ काम किया है।