गेंडे और बकरी का ये दिल खुश कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, अब तक देख चुके है हज़ारो लोग!

0
45

दोस्तों कई जानवर है भी इंसानो को बहुत कुछ सिखाते है, जानवरों से भी आप काफी कुछ सीख सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कुछ ऐसी ही कहानी बयां करता है। इस वीडियो को शेयर किया है भारतीय वन विभाग के अधिकार सुशांत नंदा ने। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से वीडियो बनाया जिसमें गेंडे का बेबी एक बकरी के साथ खेल रहा है। दिल छू लेने वाला ये वीडियो काफी वायरल रहा है।

गेंडे और बकरी का ये दिल खुश कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, अब तक देख चुके है हज़ारो लोग! 3

बता दे की वीडियो शेयर करते हुए भारतीय वन विभाग के अधिकार सुशांत नंदा ने लिखा है कि जंगल में ही क्रॉस प्रजातियों की दोस्ती हो सकती है। क्यूट स्टोरी से भी प्यारा तो इनका खेल है, कभी-कभी अनाथ गेंडों का तनाव दूर करने के लिए बकरी दी जाती है, जिसके साथ वो वक्त बिताते हैं। 16 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बकरी मजे से बेबी गेंडे के आगे पीछे कूद रही है।

बता दे की कैसे पल-भर में उनकी दोस्ती हो गई है। इसके बाद बकरी की देखा देखी गेंडा भी कूदने लगता है। इस वीडियो को 5 फरवरी को शेयर किया गया है और तब से अब तक इसके 14.5K व्यूज हो चुके हैं। ट्विटर पर लोग गेंडे के कूदने को काफी क्यूट बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि बेबी गेंडा बकरी की नकल उतार रहा है।