एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई!

0
18

दोस्तों टीवी की दुनिया में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है इन अभिनेत्रियों का करियर भी अच्छा रहा लेकिन इनका निजी जीवन में उथल पुथल मचती रहे है, ऐसी है एक अभिनेत्री के बारे में आज आप को बता रहे है और वो मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी है जिनके जीवन से जुड़ी कुछ खास घटना बता रहे हैं।

एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 13

बता दे की काम्या पंजाबी टीवी जगत का जाना माना नाम है इन्होने कई टीवी शो में काम किया है , लेकिन 41 साल की हो चुकी काम्या पंजाबी ने वर्ष 2003 में बिजनेसमैन बटी नेगी से शादी की थी। इनकी शादी 10 साल तक ठीक चली उसके बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला किया और फिर ये कपल अलग हो गया। अपने पहले पति से अलग होने के बाद काम्या ने पिछले साल 2020 में एक बेटे के पिता और बिजनेसमैन शलभ डांग से शादी की हैं।

एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 14

काम्या की पहली शादी से एक बेटी भी हैं जो अब उन्ही के साथ रहती हैं। इस शादी के टूटने के 8 साल बाद काम्या ने अपने रिश्ते को लेकर एक खौफनाक सच्चाई बयां की है। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने कहा शादी में दस साल के समय के दौरान उन्होंने कई बार बंटी को सुधरने के मौके दिए। इसके बाद बंटी को एक हद तक बर्दाश्त करने के बाद उन्होंने उनसे अलग होने का फैसला लिया। उन्होंने इस समय में कई बार बंटी को अवसर दिए।

एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 15

काम्या ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि, मैंने शादी में 10 साल के समय में बहुत कुछ सहा, मैं अलग नहीं होना चाहती थी। मैंने इस रिश्ते को बचाने के लिए बहुत कुछ किया। सबकुछ सहने के बाद भी मेरी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उनके मुताबिक, मैं इस रिश्ते में मैं खुश नहीं थी और काफी कमजोर महसूस करती थी। इस दौरान मैंने एक और मौका दिया और बंटी के पास गई। मैं बाद में किसी भी चीज़ का पश्चाताप नहीं करना चाहती थी। मैंने इस रिश्ते को बचाने के लिए अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश की। इसी दौरान आरा का जन्म हुआ था। उसके जन्म के बाद भी चीजें सही नहीं हुई, इसलिए फिर मैंने अलग होना ही सही समझा।

एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 16

काम्या पंजाबी ने आगे कहा, मैंने इस रिश्ते को लेकर अपने दोस्तों और पेरेंट्स से भी बात की। मेरे दोस्त चाहते थे कि मैं इस रिश्ते को ख़त्म कर दूँ। उसके बाद मैंने इसे पूरी तरह से तब खत्म किया, जब बंटी का एक एक्सीडेंट हुआ था और वो बेड रेस्ट पर था। मैंने इस दौरान ऑब्ज़र्व किया कि मैं कितना कुछ कर रही हूं पर फिर भी वो मुझ पर ध्यान नहीं दे रहा था। इस दौरान हम दोनों की लड़ाइयां होने लगी। इसी दौरान मुझे लगा कि स्तिथि को बेहतर करने के लिए हमें अब अलग हो जाना चाहिए। इसके बाद मैंने अपना हैंडबैग उठाया और बाहर चली गई। इसके बाद मेरी मां घर आ गई और मेरी गैरमौजूदगी में उन्होने आरा की देखभाल की। मैं इस दौरान होटल में उस समय अकेली रही। मैंने अपने पति का सही होने का इंतज़ार किया ताकि वो अपने रहने के लिए कोई दूसरी जगह देख सकें। पहले पति से अलग होने के बाद काम्या ने बेटी को अकेले पाला हैं।

एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 17 एक दशक तक सहन करती ये अभिनेत्री पति का ज़ुल्म, 41 की उम्र में अलग हो कर दुनिया को सुनाई जीवन की दर्दनाक सचाई! 18

बता दे की अपने पहले पति से अलग होने के बाद काम्या ने दूसरी शादी कर ली, ऐक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी ने शलभ डैंग से शादी की है। फरवरी, 2020 में दोनों की शादी हुई थी। शलभ इंडस्‍ट्री से नहीं हैं, वह हेल्‍थ सेक्‍टर से जुड़े हुए हैं। इसके बाद इस कपल ने गुरुद्वारे में सगाई की थी । काम्या और शलभ की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। सगाई में सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। इस दौरान काम्या क्रीम और ब्लू कलर का शरारा पहने नजर आई थीं। वहीं शलभ ब्लू कलर के पजामा कुर्ते में दिखे थे।