गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, ‘विभूति जी’ ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट!

0
78

दोस्तों भाभीजी घर पर हैं’, इस सीरियल को लोगों ने खूब पसंद किया है।सीरियल में जितना महत्व मुख्य कलाकारों का है, उतना ही सह कलाकारों को भी पसंद किया जाता है। इन्हीं किरदारों में से एक है ‘गोरी मेम’ का किरदार। पहले ये किरदार सौम्या टंडन ने निभाया था, हालांकि अब वह शो छोड़ चुकी हैं। सौम्या टंडन टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अभिनय करके दर्शकों के दिलों को जीता है। हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति देवेंद्र सिंह के साथ एक फोटो तस्वीर की है।

गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, 'विभूति जी' ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट! 11

तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘मैं आमतौर पर बेहद पर्सनल फोटोज साझा नहीं करती हूं। दूसरा कारण है कि मेरे पति को तस्वीरें क्लिक कराना पसंद नहीं है। कई लोग पूछ रहे थे कि मैं अपने पति के साथ पिक्चर पोस्ट क्यों नहीं करती हूं। यह एक मोमेंट जब वह एक मौके पर फोटो खिंचाने को तैयार हो गए थे।’ वहीं, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के आसिफ शेख यानी ‘विभूति जी’ ने अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी सौम्या टंडन की पोस्ट पर कमेंट किया है।  उन्होंने लिखा, ‘आप दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं, जिसे प्यारे से इमोजी के साथ सजा कर भेजा।’

गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, 'विभूति जी' ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट! 12

गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, 'विभूति जी' ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट! 13

सौम्या ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह साल 2006 में फेमिना कवर गर्ल में पहली रनर अप थीं। सौम्या टंडन पहली बार टीवी सीरियल ‘ऐसा देश है मेरा’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने ‘मेरी आवाज को मिल गई रोशनी’ में भी काम किया। सौम्या टंडन कई टीवी शो को भी होस्ट कर चुकी हैं। वह ‘मल्लिका-ए-किचन’, ‘कॉमेडी सर्कस के तानसेन’ और ‘डांस इंडिया डांस’ सहित कई टीवी शो की होस्ट भी रह चुकी हैं, लेकिन सौम्या टंडन को असली पहली कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से मिली थी।

गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, 'विभूति जी' ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट! 14

गोरी मेम सौम्या टंडन ने पति संग शेयर की फोटो, 'विभूति जी' ने फोटो पर किया ऐसा मजेदार कमेंट! 15

सौम्या टंडन ने ‘भाबी जी घर हैं’ में साल 2015 से काम करना शुरू किया था, लेकिन बीते दिनों इस शो से उन्होंने अलविदा कह दिया। इस सीरियल से सौम्या टंडन काफी मशहूर हुई थीं। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम अनिता था, लेकिन वह सीरियल में गोरी मेम के नाम से जानी जाती थीं। सौम्या टंडन बॉलीवुड फिल्म में भी अपने अभिनय का दम दिखा चुकी हैं।