बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोली- ‘मुझे लगता है इस साल शादी कर लेंगे रणबीर और आलिया’!

0
59

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत जोडिया पिछले कुछ सालों में शादी के बंधन में बंध चुकी है। वही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरे भी सामने आ रही हैं। आलिया और रणबीर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और कई बार दोनों के बीच की नजदीकियां भी साफ देखने को मिली है। रणबीर और आलिया को साथ देखकर फैंस अक्सर यही सवाल करते हैं कि आखिर दोनों कब शादी करेंगे। वहीं पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का मानना है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोली- 'मुझे लगता है इस साल शादी कर लेंगे रणबीर और आलिया'! 7

बता दे की बेलबॉटम अभिनेत्री इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं।वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए जब रणबीर आलिया का जिक्र हुआ तो लारा दत्ता ने कहा कि उन्हें लगता है दोनों इस साल शादी कर लेंगे। लारा दत्ता ने कहा कि वो अपने आपको ओल्ड जेनरेशन का मानती हैं और उन्हें नहीं पता की नई पीढ़ी में कौन किसे डेट कर रहा है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं कुछ जोड़ियों के बारे में जानती हूं और कुछ के बारे में मुझे नहीं पता कि वो साथ हैं या नहीं’। ऐसे में जब रणबीर-आलिया के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है दोनों इस साल शादी कर लेंगे’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोली- 'मुझे लगता है इस साल शादी कर लेंगे रणबीर और आलिया'! 8

रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग से हुई थी। इस फिल्म को पर्दे पर आने में अभी वक्त है लेकिन दोनों की लव स्टोरी चर्चा में छाई रहती है। कई मौकों पर आलिया और रणबीर को साथ में वक्त बिताते देखा गया है। साथ ही वो अक्सर एक दूसरे के परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। हालांकि एक तरफ जहां शादी के सवाल पर आलिया अभी कुछ भी साफ कहना पसंद नहीं करती हैं तो वहीं रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोना महामारी नहीं फैली होती तो वो अब तक शादी कर चुके होते। गौरतलब है कि इससे पहले अपने किसी रिलेशनशिप में रणबीर ने शादी को लेकर कभी बात नहीं की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोली- 'मुझे लगता है इस साल शादी कर लेंगे रणबीर और आलिया'! 9

सुपर डांसर चैप्टर 4 रियलिटी शो में करिश्मा कपूर को ऐसी ही एक स्थिति का सामना करना पड़ा जब अचानक से आलिया का नाम उनके सामने आ गया। दरअसल वो अपने परिवार के सभी सदस्यों का नाम गिना रही थीं तो मजाक में अनुराग बासु ने कहा कि आलिया को भी जोड़ लो जिस पर करिश्मा ने कोई कमेंट नहीं किया। अब देखना होगा कि लारा दत्ता की बात कहां तक सही निकलती है और ये लव बर्ड कब शादी के बंधन में बंधता है।