युवक के साथ विधवा के थे प्रेम सम्बन्ध ,लोगो ने महिला का सिर मुंडवाया और दोनों की जमकर की पिटाई, आरोपिओ पर मामला हुआ दर्ज!

0
23

दोस्तों गुजरात के साबरकांठा जिले  के मामला सामने आया है जिसे जानकर अभी चिंतित हो जायेंगे। यहाँ कुछ लोगों के समूह ने 30 साल की एक विधवा महिला पर एक शादीशुदा पुरुष के साथ कथित प्रेम संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए उसका सिर मुंड़वा दिया और उसके कपड़े फाड़ दिये तथा परिणाम भुगतने की धमकी दी। महिला के पति की मौत हो चुकी है। 30 साल की महिला के चार बच्चे हैं।

युवक के साथ विधवा के थे प्रेम सम्बन्ध ,लोगो ने महिला का सिर मुंडवाया और दोनों की जमकर की पिटाई, आरोपिओ पर मामला हुआ दर्ज! 7

गम्बोई पुलिस थाने के उप निरीक्षक पीपी जानी ने बताया कि यहां से लगभग 116 किलोमीटर दूर हिम्मतनगर कस्बे के निकट संचारी गांव में 30 जुलाई को यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि मामले में चार लोगों और दो महिलाओं को एक अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि पीड़िता अपने दो बेटों के साथ हिम्मतनगर स्थित एक बैंक में आधार कार्ड की प्रति जमा कराने गई थी। वह अपने चार बच्चों के साथ संचारी गांव में रहती है। जब वह वापस लौट रही थी तो एक व्यक्ति ने महिला और उसके बच्चों को रायगढ़ तक लिफ्ट देने की पेशकश की।

युवक के साथ विधवा के थे प्रेम सम्बन्ध ,लोगो ने महिला का सिर मुंडवाया और दोनों की जमकर की पिटाई, आरोपिओ पर मामला हुआ दर्ज! 8

उन्होंने बताया कि रायगढ़ और संचारी गांव आसपास ही हैं। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह उस पुरुष को जानती है क्योंकि उसका विवाह आरोपियों में से एक की बहन से हुआ है, जो संचारी गांव की है और वह व्यक्ति पड़ोसी अरवल्ली जिले का रहने वाला है। अधिकारी ने बताया, ‘‘जब वे रायगढ़ पहुंचे तो गांव के पास ही चार आरोपियों ने उनका वाहन रोका और दोनों को पीटना शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि दोनों के बीच गुप्त प्रेम संबंध हैं।’’ उन्होंने बताया कि बाद में आरोपी उन्हें लेकर संचारी गए।

युवक के साथ विधवा के थे प्रेम सम्बन्ध ,लोगो ने महिला का सिर मुंडवाया और दोनों की जमकर की पिटाई, आरोपिओ पर मामला हुआ दर्ज! 9

अधिकारी ने बताया, ‘‘गांव में चारों आरोपियों ने दो अन्य के साथ मिल कर दोनों की जमकर पिटाई की, महिला के कपड़े फाड़ डाले और सजा के तौर पर महिला का सिर मुंड़वा दिया। इसके बाद आरोपियों ने दोनों को भविष्य में एक साथ दिखाई देने पर दोनों की हत्या करने की धमकी दी। पुलिस ने बताया, ‘‘हमने वदनसिंह चौहान, राजूजी चौहान, कालूसिंह चौहान, राकेशसिंह चौहान, सुरेखा चौहान एवं सोनल चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 354, एवं 5062 के तहत मामला दर्ज किया है।