बेटे सिकंदर के संग किरण खेर ने की फैंस के बाते, बताया घर में बैठे बैठे हो गई है बोर!

0
39

 

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री किरण खेर इस वक्त कैंसर की चपेट में हैं और इस वक्त घर पर आराम कर रही हैं। बेटे सिकन्दर खेर ने लाइव सेशन के दौरान मां से ढेर सारी बातचीत की। सिकन्दर के इस लाइव सेशन से एक बात तो साफ है कि वह इस वक्त अपनी मां को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश में जुटे रहते हैं। किरण ने बताया कि उनकी तबीयत में अब काफी सुधार है।

बेटे सिकंदर के संग किरण खेर ने की फैंस के बाते, बताया घर में बैठे बैठे हो गई है बोर! 7

सिकन्दर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मेरी मां, यदि आप मेरी थोड़ी सी बेवकूफी झेल लेंगे तो वह यहां आएंगी। बस और क्या?’ इसी के साथ सिकन्दर ने ढेर सारे हैशटैग #Maa #Mummy #Mama #Duniya किए हैं। दरअसल सिकन्दर से किसी फैन ने गाने की डिमांड की और उनका गाना सुनकर मां किरण खेर उनके कमरे तक चली आईं। इसके बाद फैन्स ने किरण खेर का हाल पूछा और सिकन्दर सीधे उनके कमरे में कैमरा लेकर पहुंच गए उनसे मिलाने। इसके बाद इस सेशन के दौरान किरण भी उनसे जुड़ी रहीं।

इस दौरान उन्होंने बताया कि वह घर के अंदर बंद रहकर और टीवी देख-देखकर बोर हो गई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि आजकल वह बॉलिवुड की जगह कोरियन फिल्में देख रही हैं। फैन्स ने सिकन्दर को उनकी मां की तरह बताया, जिसपर ऐक्टर कहते नजर आ रहे हैं- मॉम, लोग कह रहे हैं कि मैं आपकी तरह दिखता हूं, सो सॉरी मां। किरण खेर ने जवाह में कहा- नहीं, तुम तो काफी हैंडसम हो।

बेटे सिकंदर के संग किरण खेर ने की फैंस के बाते, बताया घर में बैठे बैठे हो गई है बोर! 8

इसके अलावा किरण खेर ने एक बार फिर सिकन्दर की शादी की इच्छा जताई। सिकन्दर ने कहा कि उन्हें एक बेटी होनी चाहिए थी ताकि उनकी खूबियां उसमें होतीं। इसपर परेशान किरण कहती हैं कि उनकी साड़ियां और जूलरी सब पड़ी हैं, क्या होगा उनका। सिकन्दर मां से कहते हैं- मैं पहनूंगा आपकी साड़ियां, जूलरी… मां कसम। इसके बाद मां से साड़ी पहनाने की बात करते हैं, जिसपर उन्हें डांट भी पड़ जाती है।

बेटे सिकंदर के संग किरण खेर ने की फैंस के बाते, बताया घर में बैठे बैठे हो गई है बोर! 9

फैन्स किरण खेर की तारीफ करते दिख रहे हैं, जिसपर वह कहती हैं कि उन्होंने लिपस्टिक भी नहीं लगाई। किरण बेटे से कहती हैं- शक्ल तो ठीक कर लेने देता, मैं ऐसे ही बैठी हूं। इसके बाद दोनों लुक्स को लेकर बातें करते हैं। किरण बताती हैं कि उनकी मां उन्हें आईना देखते रहने के लिए मना करती थीं, कहा करतीं- क्यों हर वक्त आईना देखती रहती हो, तुम्हारी शक्त बंदर जैसी है। इसके बाद सिकन्दर उनके पीछे पड़ जाते हैं कि क्यों वो उन्हें ऐसा कहती थी।