खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चो की माँ पर आया शिखर धवन का दिल, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी!

0
17

दोस्तों इंडियन क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज शिखर धवन और इनकी पत्नी आयशा की इन दोनों की लव स्टोरी बेहद ही फिल्मी है। शिखर धवन ने खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आयशा के साथ शादी रचाई है। आज शिखर धवन और आयशा की जोड़ी खेल जगत की सबसे मशहूर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है।  फैंस इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और यह कपल आज एक साथ बेहद ही खुशी से अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।

खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चो की माँ पर आया शिखर धवन का दिल, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी! 9

बता दे की शिखर धवन के कैरियर की बात करें तो इन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरी दुनिया में इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और इन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने देश का नाम कई बार रोशन किया है और आज इस समय शिखर धवन एक बेहद ही लोकप्रिय खिलाड़ी बन चुके हैं।

खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चो की माँ पर आया शिखर धवन का दिल, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी! 10

शिखर धवन ने 30 अक्टूबर 2012 में आयशा के साथ शादी की थी और आयशा पहले से ही शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां भी थी और आयशा के बारे में यह सब बातें जानते हुए भी शिखर धवन आयशा पर दिल हार बैठे और उनके साथ लव मैरिज की और उनके दो बच्चों को भी खुशी-खुशी अपना लिया आयशा के बच्चों के साथ शिखर कॉफी स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चो की माँ पर आया शिखर धवन का दिल, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी! 11

बता दे आयशा और शिखर धवन की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी और कहा जाता है की हरभजन सिंह ने इन दोनों को मिलवाया था क्योंकि वह इन दोनों के कॉमन फ्रेंड थे और हरभजन सिंह ने आयशा के बारे में शिखर धवन को सब कुछ बता दिया था इसके बाद भी शिखर धवन आयशा को चाहने लगे और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

खुद से 7 साल बड़ी और दो बच्चो की माँ पर आया शिखर धवन का दिल, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी! 12

फिर नज़दीकियां शादी तक जा पहुंची आयशा ने अपने बारे में जब शिखर धवन को बताया कि उनका पति से तलाक हो चुका है और वह दो बच्चों की मां है यह बात सुनकर शिखर धवन मुस्कुराते हुए बोले तो क्या हुआ मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता शिखर का यह जवाब सुनकर आयशा बहुत खुश हुई आज 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली और आज यह कपल दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश है और अपने परिवार के साथ हैप्पी लाइफ बता रहे हैं और आयशा के बच्चों को भी शिखर ने अपने दिल से अपनाया है और वही इस कपल का भी अपना एक बेटा है जो कि देखने में बेहद ही क्यूट नजर आता है।