जानिए जेठालाल ने अब तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कितने करोड़ की कमाई की हैं!

0
13

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी जगत का सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो  में से एक हैं। इस शो को सभी परिवार वालें एक साथ बैठकर देखते हैं। शो का एक-एक किरदार आज काफी फेमस हो चूका हैं। सीरियल का एक सबसे लोकप्रिय करेक्टर जेठालाल हैं, उन्होंने इस सीरियल में काम करने से पहले कई सीरियल को फिल्मों में काम किया हैं लेकिन घर-घर में उन्हें आज सभी जेठालाल के नाम से जानते हैं।

जानिए जेठालाल ने अब तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कितने करोड़ की कमाई की हैं! 7

दिलीप जोशी को आज ज्यादातर लोग जेठालाल के नाम से जानते हैं, दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल सीरियल के सबसे फेमस करेक्टर में से एक हैं, और पूरा शो उनके ही इर्दगिर्द घूमता हैं। ऐसे में फीस के मामलें में भी वह सबसे आगे हैं। इस दिग्गज अभिनेता को एक एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रूपए चार्ज करते हैं।

जानिए जेठालाल ने अब तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कितने करोड़ की कमाई की हैं! 8

एक रिपोर्ट्स की माने तो दिलीप जोशी ने अब तक इस सीरियल से 50 लाख डॉलर की कमाई की हैं, जोकि भारतीय करेंसी में लगभग 37 करोड़ के बराबर हैं।हालाँकि बेहद कम लोगों को ये पता होगा कि उन्होंने 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘मैं प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, और ‘खिलाडी 420’ जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं। उनके लोकप्रिय सीरियलों में ‘क्या बात हैं’, ‘दो और दो पांच’ ‘दाल में काला’ और सीआईडी’ शामिल हैं।

जानिए जेठालाल ने अब तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कितने करोड़ की कमाई की हैं! 9

वही कुछ समय पहले मीडिया में खबरें ये थी की दिलीप जोशी का शो के अन्य कलाकरों के साथ अनबन चल रही हैं। बताया जा रहा था कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेन्द्र लोढा के साथ उनकी अनबन चल रही हैं। हालाँकि अभिनेता दिलीप ने इन सभी खबरों को निराधार बताया हैं। उनका कहना हैं कि सभी के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं और वह सभी एक साथ काम करने काफी खुश हैं।