टीवी की गोपी बहू दे चुकी है डांस इंडिया डांस में ऑडिशन, सामने आया वीडियो, जज को मनाती आई नज़र!

0
79

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहा साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाकर पॉपुलर हुईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्ज ने टीवी जगत में अपनी खास पहचान बनाई है। बता दें कि देवोलीना ने ये मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया हैं। टेलीविजन की दुनिया में जगह बनाने से पहले देवोलीना कई रियलटी शो के ऑडिशन में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

टीवी की गोपी बहू दे चुकी है डांस इंडिया डांस में ऑडिशन, सामने आया वीडियो, जज को मनाती आई नज़र! 7

आपको बता दें ऐसे ही एक ऑडिशन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देवोलीना ने डांस इंडिया डांस सीजन 2 के ऑडिशन में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने भरतनाट्यम के जरिए तीन जजेस गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस को लुभाने की कोशिश की थी। वीडियो में उनका लुक बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा था और एक पल को तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे।

टीवी की गोपी बहू दे चुकी है डांस इंडिया डांस में ऑडिशन, सामने आया वीडियो, जज को मनाती आई नज़र! 8

अभिनेत्री देवोलीना एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। उन्होंने एक जानी-मानी जूलरी कंपनी में बतौर जूलरी डिजाइनर का काम भी किया था लेकिन डांस में रुचि के चलते उन्होंने वो जॉब छोड़ दी। हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। देवोलीना डांसिंग में करियर बनाने के बजाए एक्टिंग की दुनिया में आ गईं। देवोलीना ने संवारे सबके सपने प्रीतो के जरिए 2011 में एक्टिंग डेब्यू किया।

टीवी की गोपी बहू दे चुकी है डांस इंडिया डांस में ऑडिशन, सामने आया वीडियो, जज को मनाती आई नज़र! 9

वही साल 201 2 में साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का रोल मिला, जिसने उनकी किस्मत पलट दी। इस शो में उन्होंने जिया मानेक को रिप्लेस किया था। लेकिन बाद में उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। इसके बाद देवोलीना को बड़ी सफलता तब मिली जब उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन में हिस्सा लिया। हालांकि दो महीने तक शो का हिस्सा बने रहने के बाद देवोलीना को खराब मेडिकल कंडीशन के चलते शो छोड़ना पड़ा।  वही 2020 में ये अनाउंसमेंट हुई कि देवोलीना एक बार फिर गोपी बहू के किरदार में नजर आएंगी। साथ निभाना साथिया 2 के सीक्वल की घोषणा के बाद ही ये खुलासा हुआ था कि देवोलीना शो में नजर आएंगी।