ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है जो साथ काम करते करते अच्छे दोस्त बन जाते है लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है जो फिल्मो में साथ काम किये बिना भी अच्छे दोस्त बन चुके है जो अक्सर साथ नज़र आते है। आज आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन दोस्तों के बारे में जो एक दूसरे के बिना शॉपिंग से लेकर पार्टी तक कुछ नहीं करते हैं। जो एक दूसरे के BFF यानि बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर हैं। ये दोस्ती सिर्फ एक्टरों के बीच नहीं बल्कि हीरोइनों के बीच भी है क्योंकि अक्सर ऐसा कहा जाता है कि हीरोइनों की आपस में पटती नहीं है। तो जानिए कौन कौन से हैं वो बॉलीवुड के फ्रेंड जो हमेशा साथ दिखाई देते हैं।

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 13

करीना और करिश्मा कपूर और मलाइका और अमृता अरोड़ा 

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 14

करीना कपूर बॉलीवुड की मीन गर्ल कहीं जाती हैं जिनसे हर किसी की अच्छी दोस्ती नहीं है। हालांकि करीना अभिनेत्री अमृता की बेस्ट फ्रैंड हैं दोनों अक्सर साथ में पार्टी और शॉपिंग करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं इन दोनों के साथ करिश्मा और मलाइका भी अक्सर शामिल होती हैं। ये चारों दोस्त अक्सर एक दूसरे के साथ रेस्टोरेंट्स में साथ खाने, शॉपिंग करने, पार्टी करने से लेकर घर पर पजामा पार्टी करते हुए नजर आती हैं। इनकी दोस्ती को देखकर लगेगा कि यही हैं बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर। ये गर्ल गैंग इसलिए भी खास है क्योंकि ये चार बहनों यानि करिश्मा-करीना और मलाइका-अमृता का ग्रुप है। कपूर और अरोड़ा स्क्वाड की दोस्ती को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं।

सुहाना खान, अनन्या पांडेय , शनाया कपूर

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 15

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर का भी फ्रेंड्स ग्रुप है। ये तीनों दोस्त तब से साथ हैं, जब ये बच्चे हुआ करते थे। संजय कपूर की बेटी महीप ने एक इंटरव्यू ने कहा कि ये तीनों दोस्तों ने जब से जन्म लिया है तब से एक दूसरे के साथ हैं। सुहाना, शाहरुख खान की बेटी हैं जबकि अनन्या पांडे, चंकी पांडे की बेटी हैं। इस ग्रुप का तीसरा हिस्सा यानि शनाया कपूर, संजय कपूर की बेटी हैं।तीनों ही अक्सर अपनी पूल पार्टी, शॉपिंग और मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है।

वरुण धवन, कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 16

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ का भी फ्रेंड्स ग्रुप है। इस दोस्ती की शुरुआत से पहले वरुण और अर्जुन ने एक “आई हेट कैटरीना” नाम से क्लब शुरू किया था। समय के साथ ये दोनों कैटरीना के दोस्त बन गए और आज तीनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। एक दूसरे के साथ मजाक से लेकर छेड़छाड़ तक, ये तीनों साथ मस्ती करते नजर आते हैं। अर्जुन कटरीना के राखी ब्रदर हैं और तीनों में जबरदस्त दोस्ती है।

रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , अयान 

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 17

बॉलीवुड में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी मशहूर फ्रेंड्स ग्रुप है । आलिया-रणबीर जहां एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं वेक अप सिड सहित कई अच्छी फिल्में बना चुके अयान मुखर्जी इस ग्रुप का तीसरा हिस्सा हैं। अयान की पहली फिल्म वेक अप सिड से ही उनकी और रणबीर की अच्छी दोस्ती है लेकिन आलिया इस गैंग में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान जुड़ीं। तीनों को अक्सर साथ में समय बिताते देखा जाता है।

फराह खान और सानिया मिर्जा

ये है बॉलीवुड की फेमस दोस्तों की जोड़िया, पार्टी हो या करनी हो शॉपिंग दीखते है एक साथ! 18

बॉलीवुड फिल्म निर्माता फराह खान का नाम भी शामिल हैं जो टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अच्छी दोस्ती निभाती हैं। दो अलग अलग प्रोफेशन से जुड़े होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के लिए समय निकाल लेती हैं। फराह और सानिया कई मौकों पर चैट शोज में भी साथ आ चुकी हैं।