एक्ट्रेस करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम के राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये 3 चीजें!

0
51

दोस्तों बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है। दोनों को फिल्म इंडस्ट्री में हॉट कपल माना जाता है। वहीं सैफ की बेगम करीना हमेशा एक बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। करीना इन दिनों अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर चर्चा में हैं। यह सुनकर हर कोई हैरान है।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम के राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये 3 चीजें! 7

बता दे की डिस्कवरी शो ‘स्टार वीएस फूड’ में करीना ने अपने बेडरूम से जुड़े तीन राज सबके सामने खोले। करीना ने कहा कि उन्हें बेडरूम में हमेशा इन तीन चीजों की जरूरत होती है। जिसके साथ वह हमेशा सोता है। बेबो ने कहा, ‘मुझे एक बोतल शराब, एक और पजामा और एक तीसरा सफू दो।’ करीना का ये जवाब सुनकर हर कोई हंसी के बिना नहीं रह पाएगा। करीना ने कहा कि उन्हें इस जवाब के लिए पुरस्कृत किया जाना चाहिए।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम के राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये 3 चीजें! 8 एक्ट्रेस करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम के राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये 3 चीजें! 9

अभनेत्री करीना इन दिनों सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक आलोक देसाई ने अपनी फिल्म ‘सीता’ में मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री करीना कपूर से संपर्क किया है और बेबो ने इस भूमिका के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का खूब विरोध हो रहा है। लोगो का कहना है की माता सीता के किरदार के लिए करीना का चयन ठीक नहीं हैं।

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीयर द वेडिंग 2’ में भी नजर आएंगी।