ट्रैन पर चढ़ने के दौरान महिला का बिगड़ा बैलेंस, ऐसे आई मौ’त के मुँह से बाहर, सामने आया वीडियो!

0
21

दोस्तों अक्सर ट्रैन दुर्घटना की खबरे आती रहती है, ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर से सामने आया है, लेकिन लोगो की सतर्कता के कारण महिला की जान बच गई। चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में एक महिला गिर गई है। घटना इंदौर रेलवे स्टेशन की है। ट्रेन खुलने के बाद महिला चढ़ रही थी। चढ़ने के दौरान बैलेंस बिगड़ गया और महिला नीचे गिर गई। इस दौरान वहां मौजूद लोग और आरपीएफ जवान ने दौड़ लगा दी। उसके बाद लोगों ने महिला को मौत की मुंह से खींच लिया है।

ट्रैन पर चढ़ने के दौरान महिला का बिगड़ा बैलेंस, ऐसे आई मौ'त के मुँह से बाहर, सामने आया वीडियो! 5

महिला की जान बच गई है, उसे हल्की चोटें आई हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। घटना मंगलवार शाम करीब पांच बजे की है। जानकारी के अनुसार सोनाली नाम की महिला अपने पति और बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रही थी। ट्रेन तय समय पर स्टेशन पर आ पहुंची। वहीं, सोनाली और उसके पति को आने में थोड़ी देर हो गई। चलती ट्रेन में ही पति और बेटे दूसरी बोगी में चढ़ गए।

सोनाली भी पिछले दरवाजे से ट्रेन में चढ़ने लगी। इस दौरान ट्रेन ने थोड़ी स्पीड पकड़ ली। चढ़ने के दौरान सोनाली खुद को संभाल नहीं सकी और नीचे गिर गई। ट्रेन से गिरते ही वहां मौजूद लोगों की नजर उनके ऊपर पड़ गई। सभी लोगों ने दौड़ लगा दी और सोनाली को बचा लिया है। इसके बाद ट्रेन को रूकवाई गई।

ट्रैन पर चढ़ने के दौरान महिला का बिगड़ा बैलेंस, ऐसे आई मौ'त के मुँह से बाहर, सामने आया वीडियो! 6

आरपीएफ ने बताया कि इस हादसे में सोनाली जख्मी हुई हैं। ट्रेन रूकने के बाद सोनाली के पति और बेटे भी पास आए। सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला का पति पहले सामान को दूसरे बोगी में रख देते हैं। इसके बाद बेटे को लेकर खुद दूसरी बोगी के पहले गेट से चढ़ जाते हैं। महिला दूसरे गेट से चढ़ने जाती है और हादसा हो जाता है।