अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई!

0
79

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्माता सुनील शेट्टी जिन्हें सब अन्ना के नाम से जानते है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए इन्हें 25 साल से ज्यादा समय हो गया है। तब से अब तक सुनील ने लगभग 110 से ज्यादा फिल्मो में अभिनय किया है। वे अभी भी फिल्मो में अभिनय कर रहे है। सुनील ने किक बॉक्सिंग और ब्लैक बेल्ट होल्डर में   है। इसलिए उन्हें ज्यादा एक्शन फिल्मो में काम करना पसंद है इसके साथ ही सुनील को कॉमेडी फिल्मो में काम करना भी अच्छा लगता है। उन्हें धड़कन फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला है।

अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 13

सुनील शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है। ‘खेल नो ऑर्डिनरी गेम’, ‘शक्ति’ और ‘भागम भाग’ जैसी फिल्मे सुनील शेट्टी ने पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर्स के बैनर तले ही बनाई हैं। 1991 में सुनील शेट्टी ने अपनी गर्लफ्रेंड माना शेट्टी से शादी करली थी। यदि कमाई की बात की जाये तो माना अपने पति से ज्यादा कमाती है।

अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 14

माना की कमाई की वजह से उन्हें ‘लेडी अंबानी’ के नाम से जाना जाता है। माना आज के समय की एक सफल बिजनेस वीमेन है। इसके साथ ही माना एक अछि पत्नी और माँ भी है सुनील शेट्टी की पत्नी माना रियल एस्टेट का कारोबार करती हैं। माना ने 21 लग्जरी विला बनाए थे और उसके बाद उन्हें बेचा भी जिससे उन्हें अच्छा खासा पैसा मिला। इस बिजनेस में सफलता पाने के लिए माना ने S2 नाम से इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी। यही नही बल्कि माना का लाइफस्टाइल नाम का स्टोर भी है।

अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 15 अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 16 अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 17 अम्बानी से कम नही है सुनील शेट्टी की बीवी, पति से ज्यादा है सालाना कमाई! 18

लाइफस्टाइल स्टोर में हर सामन उपलब्ध है सजावट से लेकर रोजमर्रा का सामान आसानी से मिल जाता है। सामाजिक कार्यों में भी माना काफी एक्टिव रहती है। ‘सेव द चिल्ड्रन इंडिया’ नाम के एक एनजीओ से भी माना जुडी हुयी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता सुनील शेट्टी की सालाना आय करीब 100 करोड़ रुपये है। अभिनेता के पास बहुत सारे फ्लैट और इतना ही नहीं, उनके पास वाहनों और मोटरसाइकिलों का बहुत बड़ा कलेक्शन है।