क्वीन कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती आयी नज़र!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ट्विटर के सस्पेंड होने के बाद अब कंगना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कंगना रनौत के फैंस उनका बेबाक अंदाज खूब पसंद करते हैं। अब कंगना ने आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर के दी है।

क्वीन कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती आयी नज़र! 9

क्वीन कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती आयी नज़र! 10

बता दे की अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़।’ इस पोस्ट के बाद उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमे उन्होंने टीम के साथ रैप अप पार्टी के बारे में चर्चा की है। वहीं उन्होंने बुडापेस्ट में धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन का वीडियो भी शेयर किया है।

क्वीन कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती आयी नज़र! 11

कंगना रनौत ने इसके अलावा एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। कंगना रनौत उस तस्वीर में बाथटब में नहाती और रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। उनके बगल में ही एक मेज पर शराब से भरी बॉटल रखी दिख रही है। कंगना की इस तस्वीर पर लिखा है, ‘शूटिंग खत्म कर रिलैक्स करते हुए।’ कंगना की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है।

क्वीन कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती आयी नज़र! 12

बता दें, फिल्म ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ के रूप में कंगना रनौत नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन बने नजर आएंगे। धाकड़’ के अलावा, कंगना रनौत के पास कई और प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं कई की शूटिंग अभी बाकी है। ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में जल्द कंगना नजर आएंगी। इमरजेंसी और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म भी कंगना बनाने वाली हैं।