सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर को ज़ोया अख्तर करेंगी लॉन्च, ओटीटी प्लेटफॉर्म से करेंगे करियर की शुरुआत!

0
18

दोस्तों बॉलिवुड इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर ने इंटरनैशनल कॉमिक बुक ‘आर्ची’ के इंडियन अडॉप्शन पर अगली फिल्म बनाने जा रही हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म को लेकर पहले जानकारी सामने आई थी कि सुहाना खान को कास्ट कर लिया गया है। अब बताया जा रहा है कि फिल्म में अगस्त्य नंदा  और खुशी कपूर  भी नजर आएंगे।

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर को ज़ोया अख्तर करेंगी लॉन्च, ओटीटी प्लेटफॉर्म से करेंगे करियर की शुरुआत! 7

एक रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्ची’ में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे हैं। एक सोर्स के मुताबिक, ‘अगस्त्य का हमेशा से ऐक्टिंग की ओर झुकाव रहा है और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने ऐक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए तैयार हैं।

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर को ज़ोया अख्तर करेंगी लॉन्च, ओटीटी प्लेटफॉर्म से करेंगे करियर की शुरुआत! 8 सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर को ज़ोया अख्तर करेंगी लॉन्च, ओटीटी प्लेटफॉर्म से करेंगे करियर की शुरुआत! 9

बता दे की अगस्त्य पहले डिजिटल दुनिया के लिए जोया अख्तर के डायरेक्शन में दिखाई देंगें और फिर बड़े पर्दे की तरफ बढ़ेंगे। अगस्त्य पहले से अपने रोल के लिए तैयारी कर रहे हैं और अगर सबकुछ प्लानिंग के अनुसार होती हैं तो वह जोया अख्तर की फिल्म आर्ची में काम करने के लिए तैयार हैं।’फिल्म में सुहाना खान और खुशी कपूर के कैरेक्टर के बारे में कहा जा रहा है कि वह क्रमशः बेट्टी और वेरोनिका की रोल करने जा रहे हैं। जोया अख्तर फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट कर रही हैं और निश्चित रूप से इस साल तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगी।