एक समय मुश्किल से नसीब होती थी दो वक्त की रोटी, द कपिल शर्मा शो फेम खजूर ऐसे पहुंचे झोपड़े से महल तक!

0
5

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो  की लोकप्रियता काफी ज्यादा हैं और इस शो को काफी ज्यादा देखा जाता है। ये कॉमेडी शो सभी को काफी पसंद आता है और इस शो में ऐसे कई शानदार कलाकार हैं जो अपनी भुमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।

एक समय मुश्किल से नसीब होती थी दो वक्त की रोटी, द कपिल शर्मा शो फेम खजूर ऐसे पहुंचे झोपड़े से महल तक! 9

द कपिल शर्मा शो में खजूर की भुमिका निभाने वाले कार्तिकेय राज के बारे में आज हम बात करेंगे जो छोटे बच्चे की भुमिका निभा रहे हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं। कार्तिकेय राज आज भले ही एक स्टार बन चुके हैं, लेकिन वो काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता ने मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण किया और उनको पढ़ाया हैं।

एक समय मुश्किल से नसीब होती थी दो वक्त की रोटी, द कपिल शर्मा शो फेम खजूर ऐसे पहुंचे झोपड़े से महल तक! 10 एक समय मुश्किल से नसीब होती थी दो वक्त की रोटी, द कपिल शर्मा शो फेम खजूर ऐसे पहुंचे झोपड़े से महल तक! 11 एक समय मुश्किल से नसीब होती थी दो वक्त की रोटी, द कपिल शर्मा शो फेम खजूर ऐसे पहुंचे झोपड़े से महल तक! 12

कार्तिकेय राज पटना के सैदपुर में रहने वाले हैं। कार्तिकेय राज के पिता मिस्त्री का काम करते हैं तो मां कपड़े सिलने का काम करती है। एक समय ऐसा था जब कार्तिकेय को एक वक्त की रोटी के लिए तरसना पड़ता था। कार्तिकेय को बेस्ट ड्रामेबाज शो में सबसे पहले मौका मिला था, लेकिन बाद में उनका अंदाज कपिल शर्मा को पसंद आया और उन्होंने कार्तिकेय को अपने शो कपिल शर्मा शो में शामिल किया और फिर कार्तिकेय का करियर बन गया।