बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को हुआ क्रिकेटरों से प्यार, लेकिन नहीं पहुंच सकी शादी के मंडप तक!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत का नाता बहुत पुराना है काफी सालो से ये रिश्ता चलता आ रहा है। कई ऐसी अभिनेत्रियां रही है जिनका दिल एक भारतीय क्रिकेटर पर आया था लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दुरी पर तक चल नहीं पाया। तो कुछ जोड़ियों का प्यार अधुरा रह गया। तो आज बात करेंगे उन क्रिकेट खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की जोड़ियों की, जिनकी प्यार की चर्चा तो खूब हुई लेकिन इनका प्यार नाकाम रह गया।

युवराज सिंह और किम शर्मा


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के हाथों क्लीन बोल्ड हुआ था मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा का दिल। दोनों ने तकरीबन चार साल तक डेटिंग की। दोनों का ब्रेकअप साल 2007 में हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम के साथ युवराज का रिश्ता उनकी मॉम शबनम सिंह को खास पसंद नहीं था।

विराट कोहली और इजाबेल लिटे 

आमिर खान की फिल्म ‘तलाश’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ब्राजीलियन ब्यूटीइजाबेल लिटे को विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रैंड के तौर पर जाना जाता है। एक वक्त था जब विराट कोहली अनुष्का शर्मा पर नहीं बल्कि इजाबेल खूबसूरती पर फिदा थे। साल 2012 से लेकर साल 2014 तक इजाबेल और विराट कोहली ने डेटिंग की थी। दोनों को साथ विदेश घूमते हुए भी देखा गया लेकिन ये लव स्टोरी जल्द ही खत्म हो गई।

सुरैश रैना और श्रुति हासन

मां सारिका की तरह बेटी श्रुति हासन भी भारतीय क्रिकेटर्स के चार्म से बच नहीं पाई थीं। श्रुति हासन का नाम सुरैश रैना के साथ जुड़ा था। श्रुति को सुरैश रैना की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करते भी देखा गया था। हांलाकि बाद में सुरैश रैना ने एक ट्वीट कर इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया था।

कपिल देव और सारिका

कपिल देव और सारिका देश को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले क्रिकेटर कपिल देव का दिल आया था, सारिका पर ।दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। कहते हैं कि दोनों एक दूसरे के लिए इतने सीरियस थे कि कपिल सारिका को अपने परिवार से मिलवाने के लिए पंजाब भी ले गए थे। हांलाकि बाद में कपिल का मन बदल गया और उन्होने सारिका से ब्रेकअप कर वापिस अपनी पूर्व गर्लफ्रैंड रोमी भाटिया का हाथ थाम लिया।

अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित 

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की अधूरी लव स्टोरी तो जग जाहिर है।लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि धक-धक गर्ल का दिल हैंडसम इंडियन क्रिकेटर अजय जडेजा के लिए भी धड़का था। दोनों के इश्क की खूब चर्चा भी हुई थी। अजय जडेजा और माधुरी एक मैग्ज़ीन के कवरपेज शूट के दौरान मिले थे। लेकिन दोनों के बीच बात तब बिगड़ी जब अजय का नाम मैच फिक्सिंग मामले में फंसा था।

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी युवराज सिंह का नाम जुड़ चूका है। दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता था और यहीं से दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा भी मिली थी। दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थी  लेकिन ये खबरें भी जल्द ही गायब हो गईं।

सचिन तेंदुलकर और शिल्पा शिरोडकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं शिल्पा शिरोडकर के साथ जुड़ा था। उस वक्त सचिन की शादी नहीं हई थी। इन नज़दीकियों की बड़ी वजह दोनों का महाराष्ट्रीन होना और एक ही तरह के कल्चर से जुड़ा होना माना जाता था। बाद में सचिन ने सचिन ने अफेयर की खबरों को झूठा करार दिया था।

सौरव गांगुली और नगमा

सौरव गांगुली और नगमा की लव स्टोरी काफी चर्चित भी रही और खूब विवादों में भी छाई। सौरव उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। 1999 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी तो ये चर्चा में छा गए। नगमा के साथ अफेयर की वजह से सौरव गांगुली की शादीशुदा जिंदगी पर भी असर पड़ने लगा। बाद में सौरव ने अपनी राहें नगमा से जुदा कर लीं।

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

सनी देओल से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह की जिंदगी में दस्तक दी थी हैंडसम क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने। दोनों का प्यार यूं परवान चढ़ा था की इनकी सगाई की खबरें भी सुर्खियों में छाई थीं। हांलाकि बाद में रवि ने अमृता से यह सगाई तोड़ ली थी क्योंकि अमृता शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना चाहती थीं। अमृता सिंह के अलावा रवि शास्त्री का नाम एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ भी जुड़ चुका है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *