बेटे करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर को लेकर कही ये बड़ी बात!

0
14

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है और उनके परिवार के लगभग सभी लोग फिल्मों में आ चुके हैं। दूसरी पत्नी हेमा मालिनी तो इंडस्ट्री की सुपरहिट हीरोइन हैं हीं वहीं बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है।  सनी देओल के बेटे करण देओल भी फिल्मों में आ चुके हैं। करण ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण अपनी प्रतिभा को लेकर आशावादी हैं।

बेटे करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर को लेकर कही ये बड़ी बात! 9

बता दे की करण को यकीन है कि वो भी अपने दादा और पिता की तरह इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाएंगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में बात की साथ ही उन्होंने हेमा मालिनी को लेकर भी अपने विचार व्यक्त किए।हेमा मालिनी के बारे में बात करते हुए करण ने उनके करियर और अभिनय की जबरदस्त तारीफ की। करण ने कहा कि, ‘शुरू से लेकर अभी तक उनका करियर बेहद शानदार रहा है। इंडस्ट्री में वो बहुत प्रतिष्ठित नाम हैं। करण से ये भी पूछा गया कि क्या उन्होंने हेमा जी की फिल्में देखी हैं?

बेटे करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर को लेकर कही ये बड़ी बात! 10

इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि, ‘हां मैंने उनकी एक दो फिल्में देखी हैं। उनका करियर बहुत अच्छा है और मैंने उनकी जितनी भी फिल्में देखी हैं उसके मुताबिक वो वाकई में एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। बता दें कि करण धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के पोते हैं। धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने से पहले प्रकाश कौर से शादी की थी। ऐसे में धर्मेंद्र के बच्चों और हेमा के बीच रिश्तों को लेकर अक्सर सवाल उठाया जाता है। हालांकि कई मौकों पर धर्मेंद्रहेमा और सनी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनके संबंध बहुत अच्छे हैं। सनी हेमा की बहुत इज्जत करते हैं और उनके बेटे भी हेमा मालिनी को बहुत प्यार और सम्मान देते हैं।

बेटे करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर को लेकर कही ये बड़ी बात! 11

बेटे करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर को लेकर कही ये बड़ी बात! 12

करण देओल के करियर की तो साल 2019 में बड़े ही जोर शोर के साथ उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया गया था। हालांकि पहली ही फिल्म में वो दर्शकों को प्रभावित कर पाने में नाकाम रहे। बहुत जल्द वो कई बड़े प्रोजक्ट में नजर आने वाले हैं। करण बहुत जल्द ‘अपने 2′ में नजर आएंगे। ये पहला मौका होगा जब देओल परिवार की तीन पीढ़ी एक फिल्म में साथ काम करती नजर आएगी।