साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की बड़ी बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, 39 साल की उम्र में करेंगी अभिनय की शुरुआत!

0
54

दोस्तों साउथ के मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी की बड़ी बेटी सुष्मिता कोनिडेला, जो एक प्रशंसित कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं, फिल्म ‘श्रीदेवी शोबन बाब’ से अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इसका पोस्टर शनिवार को जारी किया गया। 39 साल की सुष्मिता ग्लैमर की दुनिया में नई नहीं हैं। चिरंजीवी और सुरेखा की बड़ी बेटी सुष्मिता ने फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने से पहले अपने पिता और अपने पति विष्णु प्रसाद के लिए एक स्टाइलिस्ट के रूप में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की बड़ी बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, 39 साल की उम्र में करेंगी अभिनय की शुरुआत! 9

बता दे की तेलुगू फिल्म उद्योग में एक स्थापित कॉस्ट्यूम डिजाइनर, स्टाइलिस्ट के रूप में सुष्मिता के काम को क्रमश: भाई राम चरण और पिता चिरंजीवी अभिनीत ‘रंगस्थलम’ और ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी फिल्मों में सराहा गया है। दो बेटियों की मां सुष्मिता प्रोड्यूसर भी हैं। प्रकाश राज और मीका श्रीकांत अभिनीत उनकी वेब सीरीज ‘शूट-आउट एट अलेयर’ 2020 में रिलीज हुई थी।

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की बड़ी बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, 39 साल की उम्र में करेंगी अभिनय की शुरुआत! 10 साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की बड़ी बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, 39 साल की उम्र में करेंगी अभिनय की शुरुआत! 11 साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की बड़ी बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, 39 साल की उम्र में करेंगी अभिनय की शुरुआत! 12

अपने अभिनय करियर की शुरुआत में सुष्मिता ने संतोष शोबन और गौरी किशन के साथ ‘श्रीदेवी शोबन बाबू’ में अभिनय किया, जिसका निर्देशन प्रशांत कुमार दिममाला कर रहे हैं। सुष्मिता कोनिडेला और उनके पति विष्णु प्रसाद द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी बताई जा रही है।