ट्रैफिक पुलिस का अनोखा कारनामा, व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत क्रेन से उठा दिया!

0
11

दोस्तों आये दिन किसी न किसी सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको पुलिस पर गुस्सा भी आएगा और हंसी भी आएगी। पहले आप तय कर लें कि आप गुस्सा होना चाहते हैं या हंसना चाहते हैं। मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। यहां ट्रैफिक पुलिस ने अनोखा कारनामा कर दिया है, मतलब इतिहास रच दिया है। पुणे ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ट्रैफिक पुलिस का अनोखा कारनामा, व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत क्रेन से उठा दिया! 3

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रेन से एक बाइक को युवक समेत उठा लिया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है, मगर ये सच है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का मानना है कि युवक जानबूझकर बाइक पर बैठा हुआ था। उसकी गाड़ी नो पार्किंग जोन में लगी हुई थी। जब क्रेन बाइक को उठाने लगी तो युवक जबर्दस्ती बाइक पर चढ़ गया। बाद में युवक ने अपनी गलती सुधारी और जुर्माना दिया।

ये सोशल मीडिया है जनाबा, यहां कब क्या वायरल हो जाए कोई कह नहीं सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही सवाल उठा रहे हैं कि ये मज़ाक का समय नहीं है। अगर युवक गिर जाता तो ज़िम्मेदारी कौन लेता? प्रशासन को ज़िम्मेदारी के साथ आगे बढ़ना चाहिए।