तारक मेहता की सोनू की फोटो तेज़ी से हो रही वायरल, फोटो में दिखा कुछ ऐसा दृश्य, देख कर लोगो के उड़ गए होश!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चाइल्ड एक्टर्स को लोग खूब पसंद करते हैं। शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी पुरानी ‘​​सोनू’ को लोग बहुत प्यार करते हैं। आक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं। अपनी तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं। बीते दिनों उनका बिकिनी अवतार खूब वायरल हुआ था, लेकिन अब निधि की कुछ अनदेखी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


एक्ट्रेस निधि भानुशाली के को-एक्टर कुश, जो गोली का किरदार निभाते हैं, उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं। ये सभी तस्वीरें निधि भानुशाली की हैं। उनका ये इंस्टाग्राम पोस्ट हाल फिलहाल का नहीं है, बल्कि ये पोस्ट तीन साल पुराना है, मगर अब ये पोस्ट तेजी वायरल हो रहा है। आठ तस्वीरों के कलेक्शन में से तीसरी तस्वीर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर में निधि अचानक से मुड़कर पोज दे रही हैं, लेकिन लोगों का ध्यान उनके पोज पर नहीं है।

एक्ट्रेस निधि भानुशाली की इस तस्वीर में लोगों का ध्यान उनके पीछे दिख रहे बैकग्राउंड पर है। इस तस्वीर में पीछे दो लोग लिपटे नजर आ रहे हैं। फोटो देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि पीछे बैठे लोग किस कर रहे हैं। कुश और निधि के फैंस तस्वीर को देखकर उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर तीसरी तस्वीर में क्या हो रहा है। फैंस ही नहीं शो के डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी प्रिया आहूजा भी दोनों से यही सवाल पूछ रही हैं। याद दिला दें, प्रिया आहूजा ने ही रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kush (@kushahh_)

एक्ट्रेस निधि भानुशाली के  को-एक्टर कुश ने ये तस्वीरें एक्ट्रेस के जन्मदिन पर शेयर की थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘निधि भानुशाली की अनदेखी तस्वीरें….हैप्पी बर्थडे।’ वहीं प्रिया आहूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तीसरी तस्वीर….लोग जानना चाहते हैं कुश, बता दो कि आखिर कौन है वो।’ वैसे किसी ने भी तस्वीर पर ये खुलासा नहीं किया कि तस्वीर में नजर आ रहे शख्स आखिर कौन हैं। वैसे कई लोग सोच रहे हैं कि ये कोई और नहीं गोली यानी कुश ही हैं। कई लोगों ने कमेंट में लिखा भी है, ‘गोली बेटा मस्ती नहीं।’

बता दें की कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं। इसके बाद भी उन्होंने बीच वीडियो शेयर किया था। पहले भी उनके बिकिनी वीडियो वायरल होते रहे हैं। निधि के कई फैंस उनसे यूट्यूब चैनल चलाने की भी गुजारिश कर रहे हैं, ताकि वो उनके वीडियो विस्तार से देख सकें। निधि भानुशाली लंबे वक्त से नई जगहों पर घूम रही हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *