सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई!

0
10

दोस्तों टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहान मां बन गई हैं। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां को 25 अगस्त की रात कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों की मानें तो एक्टर यश दासगुप्ता उन्हें अस्पताल लेकर आए थे। सोशल मीडिया पर नुसरत को फैंस बधाई दे रहे हैं।

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई! 11

पिछले दिनों तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान की तस्वीरें सामने आई थीं। इनमें वे प्रेग्नेंट दिख रही थीं। लेकिन उनसे अलग हो चुके पति निखिल जैन का कहना था कि ये बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वो लंबे समय से नुसरत के साथ नहीं रह रहे हैं। पिछले दिनों नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी। नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं।

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई! 12

नुसरत जहान की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था। क्योंकि इसी बीच नुसरत के बीजेपी नेता और एक्टर यश दासगुप्ता के नजदीक आने की खबरें थीं। नुसरत जहां ने जून 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई थीं। नुसरत के पूर्व पति निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। निखिल जैन ने नुसरत पर आरोप लगाते हुए कहा था, शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत का रवैया पूरी तरह बदल गया।

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई! 13

ऐसा एक फिल्म की शूटिंग के बाद से हुआ। मैंने नुसरत से कई बार अनुरोध किया था कि हमारी शादी का पंजीकरण करा लिया जाए, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। नुसरत जहान ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई! 14 सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहान ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे एक्टेस को खूब बधाई! 15

नुसरत जहान और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। हालांकि पिछले साल से नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।