बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रीयां है जिन्होंने लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ था और इन एक्ट्रेसेस हैं ने अपने करियर के लिए शादीशुदा लाइफ से दूरी बना ली। इनमें मल्लिका शेरावत, डिंपल कपाड़िया समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 13

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 14

फिल्म बॉबी से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया एक फिल्म के बाद ही रातों-रात स्टार बन गईं। उन्होंने उस वक्त के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की। राजेश ने उन्हें फिल्मों से दूर होने और परिवार पर ध्यान देने के लिए कहा। इसके बाद डिंपल ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हालांकि बाद में डिंपल ने फिर से फिल्मों में कदम रखने की कोशिश की तो राजेश ने उनका काफी विरोध किया। इस पर डिंपल ने राजेश का घर छोड़ दिया।

राखी

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 15

70 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस राखी ने साल 1973 में लिरिसिस्ट गुलजार से शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो गुलजार ने राखी से कह दिया था कि शादी के बाद राखी काम न करें। कुछ साल तो राखी इस बात पर कायम रहीं लेकिन फिर साल 1974 में उन्होंने गुलजार को छोड़ दिया। इसके बाद वे फिर से फिल्मों में आ गईं।

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 16

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड में आने से पहले ही उनकी शादी बचपन के दोस्त गोल्फर ज्योति रंधावा से हो गई थी। ज्योति चाहते थे कि चित्रांगदा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहें लेकिन चित्रांगदा अपना करियर बनाना चाहती थीं तो यहीं से दोनों के बीच दूरी आ गई। साल 2014 में दोनों ने तलाक लिया और अपने पति से अलग हो गईं।

विमी

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 17

अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक विमी अपनी शादी को जीवन की सबसे बड़ी गलती बताती हैं। उनका करियर उनके पति के गलत फैसलों की भेंट चढ़ गया। उसके बाद विमी ने अपने पति को छोड़ दिया। हालांकि तब तक खासी देर हो गई थी। विमी फिल्मी दुनिया से एकदम गायब हो गईं। उनकी आर्थिक हालत इतनी खराब हो गई कि इसके बाद वे वेश्यावृत्ति के धंधे में उतर गईं।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपने पति का साथ, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 18

‘मर्डर’ फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स से मल्लिका शेरावत रातों-रात फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गईं। खबरें हैं कि फिल्मों में आने से पहले ही वे शादीशुदा थीं लेकिन उनके पति करण गिल उन्हें फिल्मों में काम नहीं कराना चाहते थे। इसके कारण 1 साल बाद ही उन्होंने अपने पति से तलाक लिया और घर छोड़कर मुंबई आ गईं।