हिमानी बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब!

0
12

दोस्तों छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अब अपने 13 साल पूरे करने जा रहा है। शो का 13वां सीजन शुरू हो गया है। महानायक अमिताभ बच्चन ही हर बार की तरह ग्रैंड स्टाइलर में शो होस्ट कर रहे हैं। शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन के शो के इस सीजन को पहला करोड़पति मिल गया है। हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये की रकम जीत ली है। हिमानी बुंदेला दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं।

हिमानी बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब! 7

बता दे की हिमानी बुंदेला अब 7 करोड़ रुपये के लिए गेम को आगे बढ़ाएंगी। वो सात करोड़ रुपये के सवाल का जवाब भी देंगी। एक करोड़ जीतने पर अमिताभ बच्चन ने हिमानी को बधाई देंगे और हिमानी भी खुशी से झूम उठेंगी। सोनी टीवी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का नया प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन, हिमानी को बधाई देते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं।

हिमानी बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब! 8 हिमानी बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, दिया 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब! 9

फिर अमिताभ बच्चन उनसे 7 करोड़ रुपये के लिए 16वां सवाल पूछते हैं। प्रोमो से जाहिर हो रहा है कि हिमानी 16वें सवाल का जवाब भी लॉक कर देती हैं। 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये के लिए है। ये पड़ाव पार करना आसान नहीं है। इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते, लेकिन बिना झिझक के ही हिमानी सवाल का जवाब दे देती है और सब ऊपर वाले पर छोड़ देती हैं।

15 सवालों का पड़ाव पार करना आसान नहीं होता. हिमानी अच्छी तरह खेल को पूरा किया है। अब देखना है कि हिमानी 7 करोड़ रुपये का जवाब दे पाती हैं या नहीं। इस एपिसोड का टेलिकास्ट 30-31 अगस्त को रात 9 बजे किया जाएगा। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनी टीवी के आधिकारिक हैंडल पर लिखा गया, ‘खुशीजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं।