दिव्या अग्रवाल का फूटा गुबार- करण जौहर की वजह से झेल रही हूं, क्यूं ना चिल्लाऊं!

0
38

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के होस्ट करण जौहर अब एक बार फिर दिव्या अग्रवाल के निशाने पर आ गए हैं। शो में पहले ही दिन से करण के मन में दिव्या के प्रति खटास पैदा हो गई और यह ‘संडे का वार’ में देखने को मिली। करण ने अब तक दो ‘संडे का वार’ एपिसोड होस्ट किए हैं और दोनों में ही उन्होंने न सिर्फ दिव्या की खूब क्लास लगाई बल्कि उनकी ‘टोन’ पर भी सवाल उठाए।

दिव्या अग्रवाल का फूटा गुबार- करण जौहर की वजह से झेल रही हूं, क्यूं ना चिल्लाऊं! 5

करण जौहर की कही बातों के कारण घरवालों ने भी दिव्या अग्रवाल से दूरी बना ली। अब जब हाल ही टास्क दौरान हुई हाथापाई में बिग बॉस ने ज़ीशान खान को घर से निष्कासित किया तो दिव्या अग्रवाल फूट-फूटकर रोने लगीं। दिव्या अग्रवाल इसलिए रो रही थीं क्योंकि उनके मुताबिक, पूरे घर में सिर्फ एक जीशान खान ही थे, जो उनके लिए स्टैंड लेते थे और पूरे घर के खिलाफ भी खड़े हो जाते थे। जीशान के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में दिव्या अग्रवाल की किसी भी अन्य कंटेस्टेंट के साथ नहीं जम रही है और इसके लिए वह करण जौहर को जिम्मेदार मानती हैं।

दिव्या अग्रवाल का फूटा गुबार- करण जौहर की वजह से झेल रही हूं, क्यूं ना चिल्लाऊं! 6

हाल ही के एपिसोड में दिव्या अग्रवाल इस बार में अक्षरा सिंह से बात करती नजर आईं और अपने दिल की भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि करण जौहर उनके बारे में भले ही कुछ भी उल्टा बोल लें, लेकिन वह नहीं बदलेंगी। उन्होंने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि करण उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं फिर भी उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें बोलीं। दिव्या का कहना था कि करण जौहर को कोई हक नहीं है कि वह उनके बारे में कुछ भी बोलें। दिव्या ने अक्षरा से आगे कहा, ‘करण जौहर ने मेरे बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिसकी वजह से मुझे यहां पे सफर (झेलना) करना पड़ रहा है। फिर मैं क्यूं ना चिल्लाऊं, क्यूं ना बोलूं? कौन क्या बिगाड़ लेगा?’

दिव्या अग्रवाल ने कहा कि उन्हें इस बात का डर नहीं है कि उन्हें शो से निकाल दिया जाएगा। वह एक आर्टिस्ट हैं और कहीं भी काम करके कमाकर खा लेंगी। बता दें कि दिव्या ने ‘संडे का वार’ में जिस तरह ऊंची आवाज में करण जौहर से बात की थी और उनकी कुछ बात सुन नहीं रही थीं, उससे वह नाराज हो गए थे और अपनी ‘टोन’ पर ध्यान देने के लिए कहा था। करण ने दिव्या से यह भी कहा था कि न तो वो उनके दोस्त हैं और न ही वो उनके साथ ‘बिग बॉस’ खेलें। दिव्या और करण जौहर के बीच पंगा तब और बढ़ गया जब एक एपिसोड में दिव्या ने यह कह दिया कि उन्हें न तो सलमान खान आकर समझा सकता है और न ही करण जौहर।

इसके बाद दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर से माफी तो मांग ली, पर नाराजगी अभी भी खत्म नहीं हुई है। दिव्या के मन में करण जौहर को लेकर गुस्सा और खटास अभी भी नजर आ रही है। दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर द्वारा कही गईं बातों को लेकर अक्षरा से आगे कहा, ‘तुम मानते हो कि तुम बॉलिवुड के राजा हो, तो तुम्हारे मुंह से निकला हुआ हर शब्द लोग सुनते-समझते हैं। जाहिर सी बात है कि तुम जो बोलोगे वो लोग उसपे भरोसा करेंगे। तो तुम मेरे बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हो?’ दिव्या ने कहा कि अगर करण जौहर को फिर से उनकी कोई बात बुरी लगी तो वह आने वाले ‘संडे का वार’ एपिसोड में भी उनकी क्लास लगाएंगे।