अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे Sidharth Shukla, रात में दवाइयां खाकर सोने के बाद सुबह नहीं उठे!

0
12

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री के स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया है। मुंबई में हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ की मौत हुई है। सुबह जब सिद्धार्थ शुक्ला नींद से नहीं जगे तब उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को जब वहां पर लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। घर से जब सिद्धार्थ को ले जाया गया, तभी अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे Sidharth Shukla, रात में दवाइयां खाकर सोने के बाद सुबह नहीं उठे! 7

रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ की मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया गया है। हालांकि, उनका पोस्टमॉर्टम भी किया गया है, फाइनल रिपोर्ट में ही मौत का कारण पता चल पाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस इस मामले को करीब से देख रही है। पुलिस को अभी तक निधन को लेकर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है। हालांकि पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे Sidharth Shukla, रात में दवाइयां खाकर सोने के बाद सुबह नहीं उठे! 8

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बीती रात कुछ दवाईयां ली थीं, जिसके बाद वह सो गए थे लेकिन सुबह नहीं उठे और इसी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। यह दवाईयां किस चीज़ की थीं और इनका क्या रिएक्शन हुआ, इन सभी सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है। सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2005 में  ग्लैडरैग्स मैनहंट ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ मॉडल पुरस्कार से नवाजा था।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे Sidharth Shukla, रात में दवाइयां खाकर सोने के बाद सुबह नहीं उठे! 9

टीवी शो बालिका बधु के लोकप्रिय फेस होने के लिए उन्हें साल 2012 में गोल्डन पेटल अवॉर्ड दिया गया था। सिद्धार्थ कोआईटीए ने वर्ष 2013 में टीवी शो बालिका वधू के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार दिया था। उन्हें साल 2015 में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार दिया गया था।