फिल्म शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने लिए 4 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीस कई ज्यादा!

0
14

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवनी पर आधारित यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अब तक की सबसे अधिक बार देखे जाने वाली फिल्म बन चुकी है। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिखाए जाने वाले अन्य सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को इस फिल्म में तोड़ दिया है। इस फिल्म फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कैप्टन विक्रम बत्रा की बहादुरी की सराहना भी की जा रही है।

फिल्म शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने लिए 4 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीस कई ज्यादा! 9

एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरशाह फिल्म की पूरी टीम को काफी अच्छी खासी फीस दी गई है। यदि बात की जाए इस फिल्म की स्टार कास्ट की तो फिल्म में लीडिंग रोल यानी कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को 7 करोड़ रुपए फीस दी गई है। कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल सीमा का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी को 4 करोड़ रुपए फीस दी गई है।

फिल्म शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने लिए 4 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीस कई ज्यादा! 10 फिल्म शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने लिए 4 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीस कई ज्यादा! 11

अजय सिंह राठौड़ का किरदार निभाने वाले निकितिन धीर को 35 लाख रुपए फीस दी गई है। अभिनेता पवन कल्याण जो कि फिल्म में जीएल बत्रा का किरदार निभा रहे हैं उन्हें 50 लाख रुपए फीस दी गई है। इस फिल्म में लेफ्टिनेंट संजीव जिम्मी जामवाल का किरदार निभाने वाले शिव पंडित को 45 लाख रुपए की दी गई है। इसके अलावा भी इस फिल्म की टीम के सभी सदस्यों को काफी अच्छी फीस दी गई है।

फिल्म शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने लिए 4 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीस कई ज्यादा! 12

कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में दोहरे किरदार में नजर आए हैं।  कैप्टन विक्रम बत्रा का एक भाई भी था जिसका नाम है विशाल बत्रा। इसलिए फिल्म में कहीं-कहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा के भी किरदार में दिखाए गए हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि “मेरे लिए शेरशाह बनना किसी सपने के सच होने जैसा था। मुझे लगता है हमारी सबसे बड़ी अड़चन डर का सामना करना है। कैप्टन विक्रम बत्रा ने उसे तोड़ा और उसे स्टाइल और कॉन्फ‍िडेंस के साथ कहा ‘ये दिल मांगे मोर’।”